सभी खबरें

क्या 17 मई को खत्म हो जाएगा लॉक डाउन 3.O…? पीएम मोदी की चर्चा पर देश की नजर

नई दिल्ली / गरिमा श्रीवास्तव :- आज पूरे देश की नजर प्रधानमंत्री के चर्चे पर रहेगी. पीएम मोदी(Narendra Modi) आज 20 मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग(Video Conferencing) के द्वारा संवाद करेंगे. ऐसा मानााऐसा माना जा रहा है ऐसा माना जा रहा है कि लॉक डाउन पर चर्चा हो सकती है. साथ ही साथ ही यह भी कयास लगाए जा रहेे हैं की अर्थव्यवस्था सुधार को लेकर पीएम मोदी मुख्यमंत्रियों (Chief Ministers) से चर्चा करेंगे. अब देखना यह होगा की क्या लॉक डाउन पर फिर से विचार विमर्श किया जाएगा….. वहीं दूसरे देशों की बात करें तो आज ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन नेे लॉक डाउन को 1 जून तक बढ़ाने का ऐलान किया है.

 एक तरफ जहां कोरोनावायरस(Corona Virus) का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है तो वही दूसरी तरफ रेल मंत्रालय (Rail Ministry) ने कल से 15 ट्रेनों को चलाने का ऐलान किया है. दिल्ली से कल 15 स्टेशन के लिए ट्रेनें चलाई जाएंगी. 

 इस दौरान ट्रेन में सिर्फ एसी कोच लगेंगे. टिकट सिर्फ ऑनलाइन वेबसाइट आईआरसीटीसी(IRCTC)के माध्यम से बुक होगा. रेल मंत्रालय ने यह साफ किया है कि पूरे देश में किसी भी स्टेशन पर रेलवे काउंटर नहीं खोले जाएंगे. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button