पॉलिटिकल डोज़

असंतोष कांग्रेस में नहीं भाजपा में है – डीके शिवकुमार

कांग्रेस पार्टी में असंतोष की खबरों के बीच डीके शिवकुमार ने दिया बड़ा बयान। उन्होंने कहा कि, हमारी पार्टी में असंतोष कहां है। बीजेपी में असंतोष है, इसी कारण वो अपने नेता नहीं चुन पा रहे हैं। डिप्टी सीएम ने कहा कि, क्या आपने देखा है कोई राज्य या देश जहां सरकार गठन के 5-6 महीने बीत जाने के बाद भी विपक्ष का नेता नहीं चुना गया है।

लोकसभा चुनाव को लेकर डीके शिवकुमार ने कहा कि, तकरीबन हमारे 75 फीसदी कार्यकर्ताओं, विधायकों और स्थानीय नेताओं ने अपनी राय इस बाबत दी है। दिल्ली के नेताओं के मार्गदर्शन के आधार पर हम अपने उम्मीदवारों के चयन करेंगे। उन्होंने कहा कि, राज्य का नाम कर्नाटक किए हुए 50 साल हो गए हैं। इस अवसर पर सरकार ने पूरे साल जश्न मनाने का फैसला किया है। ‘कन्नड़ ज्योति’ को कल लॉन्च किया गया।

आपको बता दें कि, इससे पहले कर्नाटक में कांग्रेस के मांड्या से विधायक रविकुमार गौड़ ने दावा किया था कि, मौजूदा सिद्धारमैया की सरकार के ढाई साल के कार्यकाल के पूरा होने के बाद उप मुख्यमंत्री डीके शिवकुमार प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे। इसके बाद से ही राज्य में सत्तारूढ पार्टी के हलकों में खलबली मच गई है। कांग्रेस विधायक द्वारा दिए गए बयान के बाद से ही कर्नाटक में राजनीतिक हड़कंप मचा हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button