पॉलिटिकल डोज़

कांग्रेस 114 नहीं 174 सीट जीत रही है – पीसी शर्मा

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव प्रक्रिया के तहत 17 नवंबर को हुए मतदान के बाद अब कांग्रेस का पूरा फोकस मतगणना पर है। इसी बीच बीजेपी-कांग्रेस राज्य में अपनी-अपनी सरकार बनाने का दम भर रही है। इसी क्रम में कांग्रेस के सीनियर नेता व पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि, इस बार कांग्रेस की लहर चल रही है। राज्य में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बनायेगी।

शर्मा ने दावा करते हुए कहा कि, राज्य में कांग्रेस 114 नहीं 174 सीट जीत रही है।कांग्रेस की लहर चल रही है। उन्होंने आगे कहा कि, भारतीय जनता पार्टी बहुमत से सरकार बनाने की बात कहती थी,बीजेपी के सर्वे भी बता रहे हैं कि, कांग्रेस की सरकार बन रही है।बीजेपी जान गई है कि, अब कांग्रेस की सरकार बन रही है।

कांग्रेस प्रशिक्षण में कमलनाथ के वर्चुअली संबोधन पर कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने कहा कि, वक्त बदलाव का है । मैं हरदा विधानसभा में कमल पटेल के क्षेत्र में गया था। वहां मैंने पूछा कि, कुछ मिला था क्या , तो वो बोले मिला सब कुछ है लेकिन हम वोट कांग्रेस को ही देंगे।

Evm में गड़बड़ी के सवाल पर कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने कहा कि, जब तक भारतीय जनता पार्टी की सरकार है, ये गड़बड़ी करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं । इसके साथ ही विधानसभा चुनाव के परिणाम पर पीसी शर्मा ने दावा करते हुए कहा कि, भारतीय जनता पार्टी के कई मंत्री हारेंगे। बुधनी विधानसभा को लेकर कहा कि, हनुमान जी की लीला है और हनुमान जी कुछ भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button