सभी खबरें

नई आबकारी नीति के समर्थन में दिग्गी राजा के छोटे भाई, कह डाली ये बड़ी बात 

भोपाल : हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में बने हुए है। दरअसल, जहां कांग्रेस सरकार की नई आबकारी नीति का खुलकर विरोध कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ लक्ष्मण सिंह ने इसका समर्थन किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए इसको लेकर बड़ी बात कही है, जिसके बाद फिर से प्रदेश में सियासत का दौर शुरू हो गया है। 
 
कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा की – मध्य प्रदेश में नई आवकारी नीति की घोषणा हुई है। आशा करते हैं कि यह और अधिक रोजगार उपलब्ध कराएगी और वर्षों से चल रहे चंद लोगों का “एकाधिकार”समाप्त करेगी। 

वहीं, लक्ष्मण सिंह के इस ट्वीट पर कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि उनके ट्वीट को देखकर नहीं लगता कि उन्होंने इसका समर्थन किया है। यह रोजगार को लेकर उनका ट्वीट है। कांग्रेस आबकारी नीति के विरोध में है, क्योंकि इसमें शराब को बढ़ावा देने का काम किया गया। कमलनाथ जी से लेकर दिग्विजय सिंह जी ने भी इस नीति का विरोध किया है। 

इससे पहले कांग्रेस द्वारा कहा गया कि यह वही लोग हैं जो चुनाव के समय शराबबंदी की बात करते हैं और अब शराब बिक्री के पक्षधर हैं, मातृशक्ति एवं बेटियों की मुश्किलें बढ़ाने का कार्य भाजपा सरकार कर रही है। नई नीति के बाद गली-गली चौराहे-चौराहे शराब के विक्रय केंद्र और बार खुल सकेंगे जिससे युवाओं को नशे की दुनिया में जाने का सुगम रास्ता सरकार द्वारा बनाया जा रहा हैं। 

बहरहाल, जहां एक तरफ पूरी कांग्रेस इस नई नीति का विरोध कर रही है तो वहीं लक्ष्मण सिंह ने इसपर ट्वीट करके हलचल तेज़ कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button