सभी खबरें

पार्टी में "महाराज" का महत्व हो गया कम? प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा के पास भी नहीं इसका जवाब

मध्यप्रदेश/भोपाल – मध्य प्रदेश के राजनीतिक गलियारों में सवाल उठ रहे हैं कि क्या एक साल से भी कम समय में बीजेपी के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया का महत्व कम हो गया हैं? बीजेपी के लिए सत्ता की सीढ़ी बने ज्योतिरादित्य सिंधिया और भाजपा के बीच क्या सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है? ये सवाल इसलिए उठ रहा है, क्योंकि स्थानीय निकाय चुनाव के पहले लगाए भाजपा के पोस्टर से सिंधिया गायब हैं। 

सिंधिया का चेहरा पोस्टर से क्यों गायब है, इसका जवाब बीजेपी के पास भी नहीं हैं। 

निकाय चुनाव के पहले लगाए भाजपा के पोस्टर में CM शिवराज सिंह चौहान और PM नरेंद्र मोदी के साथ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की तस्वीरें लगाई गई हैं। लेकिन पोस्टर से सिंधिया गायब हैं। बता दे कि ऐसा सिंधिया के साथ उपचुनाव के पहले भी हुआ था। वहीं, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से पत्रकारों ने सवाल किया तो बोले कि बीजेपी कैडर बेस पार्टी है, यहां पर संगठन के आधार पर काम किया जाता हैं। वह मैं हूं या कोई और कार्यकर्ता। 

इधर, मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि बीजेपी मध्य प्रदेश के लिए पोस्टर पॉलिसी लाने जा रही है, जिसमें PM और CM के अलावा और कोई चेहरा नहीं होगा। भाजपा स्थानीय निकाय चुनाव के दौरान भाजपा ने पार्टी नेताओं से साफ-साफ शब्दों में कहा है कि पोस्टर प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्षों पर केंद्रित रहेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भाजपा नेताओं ने पोस्टरों पर दूसरे नेताओं की तस्वीरों से बचने की सलाह दी गई हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button