सभी खबरें

ढीमरखेड़ा : ग्राम बम्हनी में स्कूल में प्रभारी शिक्षक का कारनामा

ढीमरखेड़ा कटनी से राजेंद्र कुमार चौरसिया की रिपोर्ट– जन शिक्षा केंद्र ढीमरखेड़ा के ग्राम बम्हनी में स्कूल में प्रभारी शिक्षक आरके द्विवेदी का कारनामा

छोटी बच्चियों से शौचालय में लगवा रहा था झाड़ू जब बच्चियों से पूछा गया कि बेटी यह काम क्यों कर रही हो? रक्षा काछी और देवकी काछी बच्चियों  ने बताया कि सर रोज झाड़ू किसी ना किसी से जरूर लगवाते हैं. आज हम लोगों का नंबर था. जब प्रभारी शिक्षक से पूछा गया कि आपके साथ यहां पर कोई और टीचर है क्या उन्होंने जवाब दिया कि जी यहां पर मैडम हैं प्रियंका सोनी पर अभी स्कूल में नहीं है किसी कार्य से थोड़ी देर पहले बाहर चली गई.

यह मामला दिनांक 20/2/2020 का है समय 4:20 का था करीब करीब वहां के प्रभारी शिक्षक आरके द्विवेदी बच्चों को पढ़ाते समय मोबाइल चला रहे थे.
जो कि नियम के विरुद्ध कार्य कर रहे थे उनको स्कूल पर मोबाइल भी नहीं निकालना चाहिए पर वह कुर्सी में बैठकर मोबाइल चला रहे थे बच्चे लोग अंदर-बाहर सब घूम रहे थे शिकायतकर्ता ने बताया यह स्कूल का रोजका काम है यहां के प्रभारी शिक्षक एवं मैडम साहिबा कितनी ट्रेन आती है कितने टाइम चली जाती कोई ठिकाना नहीं। वह लोग दिनभर मोबाइल चलाते है. शिकायतकर्ता ग्राम पंचायत बाम्हनी के है. जिनके नाम बीडीसी भारत लाल यादव एवं अर्जुन काछी है.
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button