सभी खबरें

धार : फूल सी मासूम 3 साल की बच्चीं को कुत्तों के झुंड ने नोचा, मौत… ज़िम्मेदार कौन? 

धार : धार के पाडल्या गांव में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक 3 साल की मासूम बच्ची को कुत्तों के झुंड ने नोंच नोंच कर मार डाला। बताया जा रहा है कि गुरुवार शाम करीब 5 बजे ये 3 साल की मासूम बच्ची “नंदनी”, ढाई साल की समीरा और 7 साल के समीर के साथ खेत के पास सड़क पर खेल रही थी। अचानक यहां कुत्तों का एक झुंड आया और नंदिनी पर टूट पड़ा।

करीब ढाई मिनट तक बच्ची कुत्तों से खुद को बचाने के लिए संघर्ष करती रही। वहीं, पास ही खेत में पानी दे रही मां काली बाई और विनोद भाभर ने बच्ची की चीख सुनी और तुरंत उसे बचाने दौड़े। मां ने पत्थर लेकर कुत्तों को भगाया तो बच्ची खून से लथपथ पड़ी मिली। 

इसके बाद मां अपनी मासूम बच्ची को तुरंत रिश्तेदार के साथ 7 किमी दूर जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां तड़पती बच्ची की हालत देख डॉक्टर ने उसे ICU में शिफ्ट किया। लेकिन इलाज के दौरान मासूम ने दम तोड़ दिया। 

बता दे कि ये पहली घटना नहीं है जब कुत्तों के झुंड ने ऐसे किसी मासूम पर हमला किया हो, बीते कुछ दिनों पहले राजधानी भोपाल से भी ऐसी घटना सामने आई थी जहां 4 साल की  मासूम बच्ची को कुत्तों ने नोचा था, तब मुख्यमंत्री शिवराज ने अधिकारीयों को सख्त निर्देश देते हुए ऐसी घटना दोबारा नहीं होने की बात कहीं थी। साथ ही हाई कोर्ट भी इस मामलें पर सख्त नज़र आया था। लेकिन, प्रदेश के धार ज़िले में हुई इस घटना ने सरकारी तंत्रों की साड़ी व्यवस्था की फिर से पोल खोल कर रख दी। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button