केंद्र सरकार पर बरसे उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, PM Modi को लेकर कहा मैंने पहले कभी ऐसा इनसिक्योर आदमी नहीं देखा

नई दिल्ली : दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आप पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने एक बार फिर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। दरअसल, दिल्ली में एक दिन का विशेष सत्र बुलाया गया था, इस दौरान मनीष सिसोदिया मोदी सरकार पर जमकर बरसे।
केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा कि 75 सालों में बस यही हुआ है कि अगर कोई अच्छा काम कर रहा है, तो सीबीआई को लेकर खड़े हो जाओ। उन्होंने कहा कि चाहो तो 1000 रेड कर लो कुछ भी नहीं मिलने वाला है।
सिसोदिया ने बताया कि CBI ने मेरे घर के कोने-कोने की तलाशी ली। बेडरूम से लेकर कपड़ों तक की छानबीन की गई। मेरे दफ्तर पर कार्रवाई करते हुए सरकारी फाइल, कंप्यूटर और मोबाइल जप्त कर ले गए। 14 घंटे तक रेड चली लेकिन बेईमानी का कोई भी सबूत सामने नहीं आया।

सीबीआई की FIR को फर्जी ठहराते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा कि ये FIR धूल में लट्ठ मारने की तरह है।

उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने कहा कि अगर मोदी जी की जगह अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री होते तो वो ऐसा बिल्कुल नहीं करते, बल्कि जो अच्छा काम करता वो उसकी सराहना करते। अच्छा काम करने वाले व्यक्ति को रोकने और सरकार गिराने वाला ऐसा इनसिक्योर आदमी मैंने पहले कभी नहीं देखा।
मनीष सिसोदिया ने कहा कि अगर दिल्ली के एजुकेशन सिस्टम को आगे बढ़ाना अगर क्राइम है तो, सजा दे दो। उन्होंने कहा कि पहले जो टीन टप्पर वाले स्कूल थे उन्हें बदल कर हमने आधुनिक बनाया। वह अब स्विमिंग पूल वाले स्कूल हो गए हैं। हमने 19 हजार नए टीचरों की भर्ती की है लेकिन मोदी जी को सिर्फ FIR लिखवाना है। इस दौरान वो भाजपा को भारतीय खोखा पार्टी कहते भी नज़र आए।
Exit mobile version