दमोह उपचुनाव नतीजे : Modi-Shah तक पहुंची शिकायत, कौन है Rahul Lodhi की हार का जिम्मेदार? इस मंत्री ने लिखा पत्र

दमोह उपचुनाव नतीजे : Modi-Shah तक पहुंची शिकायत, कौन है Rahul Lodhi की हार का जिम्मेदार? इस मंत्री ने लिखा पत्र

मध्यप्रदेश/दमोह - मध्यप्रदेश के दमोह उपचुनाव में हार का मुंह देखने वाली भाजपा में अंतर कलह और दर्द उभरकर सामने आने लगा हैं। दरअसल, रविवार को दमोह सीट पर हुए उपचुनाव के नतीजे घोषित किए गए जिसमें कांग्रेस के उम्मीदवार अजय टंडन को भारी मतों से जीत हासिल हुई। अजय टंडन ने बीजेपी के राहुल लोधी को 17089 मतों से पराजित किया।

चुनाव हारने के बाद राहुल लोधी ने हार के लिए पूर्व मंत्री जयंत मलैया को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि मलैया परिवार ही मूल रूप से चुनाव हराने का जिम्मेदार हैं। मलैया जी के पास पूरे शहर की जिम्मेदारी हैं। हम उनके वार्ड से भी हार गए।

वहीं, राहुल लोधी के इन आरोपों पर पूर्व मंत्री जयंत मलैया ने कहा कि राहुल के खिलाफ जनता में आक्रोश था। जयंत मलैया ने कहा कि दल बदल और उनका परफार्मेंस खराब था। सोची समझी साजिश के साथ राहुल ने मेरा नाम लिया हैं। यह चुनाव वे अपने कारणों से हारें हैं, मुझे जो बात करना है मैं पार्टी के सामने रखूंगा।

इतना ही नहीं ख़बर ये भी है कि केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने दमोह उपचुनाव में भाजपा की हार के लिए पूर्व मंत्री जयंत मलैया समेत कई नेताओं के खिलाफ शिकायत की हैं। पटेल ने यह शिकायत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं अमित शाह से की हैं। इस संबंध में उन्होंने एक पत्र भी लिखा हैं।

बोल के लब आज़ाद हैं तेरे