सभी खबरें

चाकू गोदकर प्रेम में पागल युवक ने की मासूम लड़की की हत्या

चाकू गोदकर प्रेम में पागल युवक ने की मासूम लड़की की हत्या

  • एकतरफा प्यार की सनक
  • सनकी ने ली मासूम की जान
  • चाकू गोदकर की बेरहमी से हत्या

जबलपुर/ जुर्म का शिकार बनती लड़कियां कब तक और कैसे खुद की सुरक्षा करें शहर में घूमते भेड़ियों से। एक ऐसे ही भेड़ियें ने शहर में 16 साल की मासूम को बेरहमी से चाकू गोदकर मार डाला। जी हां, हम बात कर रहे 25 साल के उस सनकी युवक की जिसने पड़ोस में रहने वाली 10वीं की छात्रा जिसकी उम्र महज़ 16 साल की थी उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।

क्या है पूरा मामला

गोहलपुर पुलिस के मुताबिक अमखेरा कुदवारी निवासी 16 वर्षीय छात्रा के मां-पिता खेत मजदूर हैं। दोनों सुबह काम पर चले गए थे। दोपहर तीन बजे के लगभग पड़ोस में रहने वाला शिवकुमार चौधरी घर में घुसा और छात्रा को खींचकर कमरे में ले गया। दरवाजा बंद कर उसने छात्रा पर ताबड़तोड़ चाकुओं से लगभग 80 से भी ज्यादा वार किए। छात्रा उससे बचने के लिए गिड़गिड़ाती रही।

आरोपी शिवकुमार चौधरी इतना शातिर हैं कि उसने खुद के भी मरने का नाटक किया। छात्रा के खून से उसके कपड़े भी भीग गए थे। छात्रा के विक्टोरिया ले जाने के बाद डायल-100 से उसे भी अस्पताल पहुंचाया गया। वहां इमरजेंसी में ऑक्सीजन लगाकर चेकअप किया गया तो पूरे शरीर पर एक खरोंच तक नहीं मिली। फिर चिकित्सक ने एसपी, एएसपी की मौजूदगी में नाक में दवा डाली, तो वह उठकर बैठ गया। बताया कि छात्रा से वह प्रेम करता था। उसके घरवाले बार-बार डायल-100 को बुलवा कर उसकी शिकायत करते थे। हत्या में प्रयुक्त चाकू उसने महीने भर पहले ऑनलाइन मंगवाया था।

पहले भी कर चुका है छात्रा के साथ छेड़खानी

आरोपी छात्रा के साथ छेड़छाड़ व पाक्सो एक्ट में दो महीने पहले गिरफ्तार हुआ था। और जब वो जेल से बाहर आया तो उसमें इतनी सनक भर गई कि उसने एक मासूम की इतनी बेरहमी से हत्या कर दी इन सब के बीच सवाल ये उठता है कि अगर बच्चियां/महिलाएं आवाज़ उठाएंगी तो उन्हें क्या मार दिया जाएगा ?,क्या देश का ऐसा कोई कानून नही जो इन दरिंदों को रोक सके ?,कब तक ये लड़कियों के साथ होता रहेगा ?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button