सभी खबरें

मप्र के 34 जिलों में फैला कोरोना का कहर, आंकड़ा पहुंचा 3 हज़ार के करीब, इतनी हुई मौतें

मध्यप्रदेश/इंदौर/भोपाल – मध्यप्रदेश में कोरोना (Corona)का कहर बना हुआ हैं। राजधानी भोपाल (Bhopal) और इंदौर (Indore) में इसके सबसे ज़्यादा मामले देखे जा रहे हैं। अकेले इंदौर (Indore) में 1611 जबकि भोपाल (Bhopal) में 563 मामले अब तक सामने आ चुके हैं। वहीं पूरे प्रदेश में अब तक 2942 कोरोना के मामले सामने आ गए हैं। जिसमें से 856 लोग स्वस्थ हुए है तो वही 165 लोगों की मौत हो चुकी हैं। 

बता दे कि पिछले 24 घंटे में 105 पॉजिटिव (Positive) केस सामने आये हैं। इसमें इंदौर में 43, भोपाल में 31, रायसेन (Raisen) में दो, बुरहानपुर (Burhanpur) में 16, मुरैना में एक और सतना में एक व्यक्ति कोरोना से पीड़ित पाया गया हैं।

इधर, उज्जैन (Ujjain) जिले में सोमवार को कोरोना संक्रमण के 17 नए मामले सामने आए। इसके अलावा तीन और मौतें भी हुईं। जबलपुर (Jabalpur) में नए 5 मामले सामने आने के बाद शहर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 103 पहुंच गई हैं। बताया जा रहा है कि ये नए केस एक ही परिवार के हैं।

वहीं, संचालनालय स्वास्थ्य सेवाएं मध्यप्रदेश द्वारा जारी बुलेटिन (Bulletin) के मुताबिक मध्य प्रदेश के 34 जिलों में कोरोना वायरस फैल चुका हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button