सभी खबरें

दिनभर मंत्री विश्वास सारंग के साथ घूमते रहे पुलिस के फरार आरोपी पूर्व विधायक, SP बोले, मुझे जानकारी नहीं…..

मध्यप्रदेश/टीकमगढ़ : सोमवार को शिवराज सरकार में कैबिनेट मंत्री और टीकमगढ़ के प्रभारी मंत्री विश्वास सारंग टीकमगढ़ दौरे पर आए थे, इस दौरान उन्होंने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। इन सबके बीच जो बात सामने आई वो बेहद ही चौका देने वाली थी, जो अब प्रदेश में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल, टीकमगढ़ के प्रभारी मंत्री विश्वास सारंग पुरे दिन पूर्व विधायक केके श्रीवास्तव रहे। खास बात ये है कि ये वो पूर्व विधायक केके श्रीवास्तव है जो पुलिस के अभी फरार आरोपी हैं। पूर्व विधायक के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामले दर्ज है, बावजूद इसके वो मंत्री विश्वास सारंग के साथ दिन भर घूमते रहे और पुलिस मूकदर्शक बनी रही।

वहीं, इस मामले में टीकमगढ़ एएसपी एमएल चौरसिया का कहना है कि मुझे इस मामले की जानकारी नहीं है, कोतवाली पुलिस ही बता पाएगी, शायद गिरफ्तारी नहीं हुई हैं। अगर वह फरार हैं तो जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। कानून सबके लिए बराबर हैं। 

क्या है पूरा मामला 

पूर्व विधायक केके श्रीवास्तव के खिलाफ सिटी कोतवाली में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज हैं। बताया जा रहा है कि 22 अप्रैल 2021 की रात टीकमगढ़ एसडीएम सौरभ मिश्रा ने सिटी कोतवाली पहुंचकर एक शिकायत दर्ज कराई थी। आरोप था की उन्होंने एसडीएम ने घर में घुसकर उनको धमकाया था। इस शिकायत के बाद केके श्रीवास्तव के खिलाफ कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई थी। कोतवाली पुलिस ने एसडीएम सौरभ मिश्रा की शिकायत के बाद पूर्व विधायक केके श्रीवास्तव और एक अन्य साथी के विरूद्ध धारा 186, 269, 270, 294, 353, 452, 506, 34 आईपीसी 51 के तहत मामला पंजीबद्ध किया था। 

बता दे कि पूर्व विधायक को मामले में पुलिस अभी भी फरार बता रही है, जबकि वह प्रभारी मंत्री के साथ पूरे समय पुलिस अभिरक्षा में शामिल रहे। अब यहां यह गंभीर सवाल है कि जब वह पुलिस के फरार आरोपी हैं, तो पुलिस इन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही और वो दिनभर मंत्री विश्वास सारंग के साथ घूमते दिखाई दिए। इसके बाद भी टीकमगढ़ पुलिस मूकदर्शक बनी रही।

इतना ही नहीं यह मामला पूरे दिन चर्चा का विषय बना रहा। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button