सभी खबरें

बिसाहूलाल के दोबारा दिए हुए बयान पर हमलावर हुई कांग्रेस, भाजपा के लिए सत्ता मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम के नाम से भी अधिक है? 

बिसाहूलाल के दोबारा दिए हुए बयान पर हमलावर हुई कांग्रेस, भाजपा के लिए सत्ता मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम के नाम से भी अधिक है?

भोपाल/गरिमा श्रीवास्तव :-  मध्यप्रदेश में इन दिनों एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. इसके साथ ही नेता मंत्री आपत्तिजनक बयान देते भी नजर आए

 इसी बीच बिसाहूलाल सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी की पत्नी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की

 जिसके बाद अब फिर से उन्होंने अपने वाक्यों को सही साबित करने के लिए  भगवान श्री राम और राजा दशरथ तक का इस्तेमाल खुद को सही साबित करने के लिए किया है. बिसाहूलाल सिंह ने अपने दूसरे वीडियो में कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी विश्वनाथ कुंजाम कि अगर एक से अधिक पत्नी है तो उन्हें बताना चाहिए. ऐसा करने से किसी भी मर्यादा का उल्लंघन नहीं होता है अगर उनकी दूसरी पत्नी कहीं और है तो उन्हें इस बात को खुलकर सबके सामने लाना चाहिए, राजा महाराजा की भी एक से अधिक पत्नियां होती थी राजा दशरथ की तीन पत्नियां थी, कौशल्या सुमित्रा और कैकेयी पर राजा ने छुपाया नहीं था. इनमें किसी मर्यादा का उल्लंघन नहीं होता है कि छुपाने की बात नहीं है. संवाद के दौरान बार-बार बिसाहूलाल भद्दी भद्दी गालियां दे रहे थे.
 अब इस मामले को लेकर कांग्रेस पर हमलावर हुई है. कांग्रेस के प्रवक्ता केके मिश्रा ने कहा कि राम नाम को अपने राजनैतिक स्वार्थ के लिए इस्तेमाल करने वाली BJP, बिसाहुलाल द्वारा(मां की गालियों सहित) राम की माता “कौशल्या”,कैकई,सुमित्रा को अपमानित करने वाले बयान पर मौन क्यों?भाजपा के लिए सत्ता, मर्यादा पुरषोत्तम श्री राम के मान से भी अधिक है? 

 वही पीसी शर्मा ने भी भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि शिवराज सरकार में मंत्री बिसाहू लाल सिंह द्वारा माँ बहनों की गालियाँ देना कहाँ तक जायज है?भगवान राम की माता पर घटिया स्तर के आरोप लगाना कहाँ तक जायज है? कहाँ हैं भगवान राम के नाम पर राजनीति करने वाले ढोंगी और पाखंडी? श्री राम के सम्मान में कब आयेगी भाजपा मैदान में? 
 अब देखना यह होगा कि बिसाहूलाल के बयान पर भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता क्या कहते हैं..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button