सभी खबरें

MP Politics:- जरूरी सूचना:कुर्सी खोर आकर रोयेंगे, घुटने टेकेंगे, लोटेंगे, गिड़गिड़ाने की नौटंकी करेंगे…पर झांसे में नहीं आना!

 

MP Politics:- जरूरी सूचना:कुर्सी खोर आकर रोयेंगे, घुटने टेकेंगे, लोटेंगे, गिड़गिड़ाने की नौटंकी करेंगे…पर झांसे में नहीं आना!

द लोकनीति डेस्क : गरिमा श्रीवास्तव

 मध्यप्रदेश में कल उपचुनाव होना है. भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों ने अपनी एड़ी चोटी लगाकर जनता से वोट मांगा है पर अब यह जनता तय करेगी कि उनका वोट किसके हक में है..
 इसी बीच कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से मतदाताओं के लिए सूचना जारी की है.. ट्वीट में कहा कि
मतदाताओं के लिये सूचना-

साथियों,
कुछ कुर्सीखोरों और सत्ता के दलालों ने लोकतंत्र की हत्या कर चुनी हुई सरकार का अपहरण किया है।

अब ये आपके पास आकर रोयेंगे, घुटने टेकेंगे, लोटेंगे, गिड़गिड़ाने की नौटंकी करेंगे…पर आप इनके झाँसे में मत आना।

ग़द्दारों की हार में ही जनता की जीत है। 

 मैं भारतीय जनता पार्टी की तरफ से राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी वीडियो के माध्यम से जनता से गुजारिश किया है कि सभी भारतीय जनता पार्टी को वोट दें. 
 सिंधिया ने कहा कि इस बार कमल का फूल हमारा निशान है, कमल के फूल का बटन दबाकर हम लोग ना सिर्फ मध्यप्रदेश में बल्कि पूरे देश में अपनी आवाज बुलंद करेंगे और विकास की राह पर साथ साथ चलेंगे. 
 बता दें कि इन दिनों मध्य प्रदेश कांग्रेस ज्योतिरादित्य सिंधिया की जमकर खिल्ली उड़ा रही है. पहले सिंधिया ने खुद को महाराज कहां पर वह टाइगर बन गए. फिर खुद को कौवा बताया और अब खुद को कुत्ता भी कह डाला.. 
 वही डबरा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सिंधिया ने जनता से कमल का बटन दबाना की जगह हाथ के पंजे का बटन दबाने की बात कह दी. हालांकि अपनी फिसली जुबान के बाद उन्होंने तुरंत ही अपने वाक्य को सही किया. पर कांग्रेस उनका जमकर खिल्ली उड़ा रही है.. 

 अब देखना यह होगा कि उपचुनाव हो जाने के बाद 10 तारीख को मध्य प्रदेश की जनता किसे प्रदेश का सिंहासन सौंपती है…

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button