सभी खबरें

सिंधिया और खटीक की आशीर्वाद यात्रा पर कांग्रेस ने उठाए सवाल,जानिए पूरी खबर 

By:- प्रियंक केशरवानी 

भोपाल:- बीजेपी में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और वीरेंद्र खटीक अब विपक्ष के खिलाफ आशीर्वाद यात्रा पर निकलेंगे. ये यात्राएं 16 से 24 अगस्त तक होंगी लेकिन सिंधिया की इन यात्राओं पर कांग्रेस ने जमकर सवाल खड़े करना शुरू कर दिया है.पूर्व विधानसभा स्पीकर और कांग्रेस विधायक एनपी प्रजापति ने कहा कि सिंधिया और वीरेंद्र खटीक के आशीर्वाद यात्रा से क्या महंगाई कम हो जाएगी, क्या बेरोजगारी दूर हो जाएगी, और पेट्रोल-डीजल के दाम कम हो जाएंगे कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि यह शर्म की बात है कि प्रदेश में ग्वालियर-चंबल में बाढ़ से करोड़ों का नुकसान हुआ है और ऐसे में आशीर्वाद यात्रा निकाली जा रही है। 

वहीँ विश्वास सारंग ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा बीजेपी की आशीर्वाद यात्रा जनसंपर्क के लिए है. सरकार के मंत्री जनता को केंद्र सरकार की रीति-नीति बताएंगे.विश्वास सारंग ने कहा कि बीजेपी के नेता पद पर बैठकर AC रूम में नहीं बैठते.ये परंपरा कांग्रेस की है कमलनाथ 15 महीने मुख्यमंत्री रहे, लेकिन 15 जिलों में नहीं गए। 

गौरतलब है कि लोकसभा और राज्यसभा में हुए भारी हंगामे के बीच मोदी सरकार में शामिल नए मंत्रियों को बोलने का मौका नहीं मिला.ऐसे में पार्टी ने अब सिंधिया की यात्रा का नया तरीका तैयार किया है.इसके तहत नवनियुक्त मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और वीरेंद्र खटीक 16 अगस्त से 24 अगस्त तक यात्राओं के जरिए लोगों से सीधे रूबरू होंगे.यात्राओं के दौरान केंद्रीय मंत्री धार्मिक स्थलों, संत-महात्माओं, शहीदों, लोकतंत्र सेनानियों से आशीर्वाद लेंगे। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button