सभी खबरें

दिल्ली से लौटते ही कमलनाथ ले सकते है बड़ा एक्शन, लगा सकते है ये फॉर्मूला

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – एमपी कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की पीसीसी चीफ कमलनाथ के नेतृत्व में बैठक हो चुकी हैं। जल्द ही नए फॉर्मूले के साथ कांग्रेस की नई टीम का गठन करने की तैयारी की जा रही हैं। 

माइक्रो फॉर्मूले के तहत ये बदलाव किया जाएगा। इस फॉर्मूले के तहत अब कांग्रेस की इकाई को ना सिर्फ सीमित संख्या में गठित किया जाएगा बल्कि काम और योग्यता के आधार पर ही कार्यकर्ताओं को टीम में जगह दी जाएगी।

दरअसल, 10 दिन तक दिल्ली में रहने के बाद कमलनाथ भोपाल लौटने पर बड़ा एक्शन लेने की तैयारी में हैं। दिल्ली में पार्टी और संगठन में बदलाव के संबंध में मंथन के बाद कमलनाथ जल्द ही अपनी नई टीम बनाएंगे।

गौरतलब है कि 3 नवंबर को प्रदेश की 28 सीटों पर मतदान हुआ था। जिसमें भाजपा को 19 सीटें मिली। जबकि कांग्रेस के खाते में 9 ही सीटें आई। हालांकि, कांग्रेस ने उपचुनाव से पहले ही इस बात का दावा किया था कि पूरी 28 सीटों पर कांग्रेस की जीत होगी। लेकिन कांग्रेस महज़ 9 सीटों पर ही जीत हासिल कर पाई। 

इसके बाद से लगातार पार्टी में बदवाल की मांग की जा रहीं हैं। अब उम्मीद जताई जा रहीं है कि कमलनाथ के आते ही बदलाव हो सकता हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button