सभी खबरें

"पार्टी जाए भाड़ में" जो हमारी नाव में छेद कर गए वो आपके कैसे होंगे, शिवराज ले रहे है सत्ता की चाशनी का आनंद – कांग्रेस नेता

मध्यप्रदेश/डबरा – शुक्रवार को मंत्री इमरती देवी चुनाव प्रचार के लिए डबरा विधानसभा के मसूदपुर गांव पहुंची थीं। वहां केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ उनका एक कार्यक्रम था। कार्यक्रम से लौटते समय इमरती देवी को कुछ किसानों ने घेर लिया। किसानों ने उनसे बात शुरू की जिसके बाद मंत्रीजी ने कहा कि मैं पूरी तरह डबरा के किसानों के साथ हूं और मैं किसानों के लिए लड़ती रहूंगी। यहां तक तो ठीक था, लेकिन इसी बीच किसी ने पार्टी की बात की तो इमरती देवी ने कहा “भाड़ में जाए पार्टी।”

बाद में मंत्री इमरती देवी ने अपने इस बयान पर सफाई दी।

इमरती देवी ने कहा कि मैं बीजेपी की तरफ से चुनाव लड़ रही हूं मैं भारतीय जनता पार्टी की पूजा करती हूं, मैं क्यों उसे कुछ कहूंगी। उन्होंने कहा कि वहां कांग्रेस के कुछ लोग भी किसानों के साथ थे जो कांग्रेस पार्टी की बात कर रहे थे। उन्होने पार्टी की बात कही तो मैने कांग्रेस को लेकर कहा था कि पार्टी भाड़ में जाए।

इधर, मंत्री इमरती देवी के इस बयान पर कांग्रेस हमलावर हो चली हैं। 

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता एवं ग्वालियर चंबल संभाग के मीडिया प्रभारी केके मिश्रा ने ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा हैं। मिश्रा ने कहा ” शिवराज सिंह चौहान जी, जिन बिकाऊओं के बल पर आप सत्ता की चाशनी का आनंद ले रहे हैं, वे हमारी नाव में छेद करके आपके साथ आये हैं । जो हमारे नहीं हुए वे आपके? इमरती देवी के हारने के पहले ही तेवर देखिये, कह रही हैं “पार्टी जाए भाड़ में”।

बहरहाल, मंत्री इमरती देवी ने किस पार्टी को कहा भाड़ में जाए ये तो अभी भी चर्चा का विषय बना हुआ हैं। इसके साथ ही मंत्री देवी एक बार फिर विवादों में घिरती हुई नज़र आ रहीं हैं। 

मालूम हो कि डबरा विधानसभा में उपचुनाव होना हैं। जहां से कांग्रेस ने सुरेश राजे को मैदान में उतारा है तो भाजपा की ओर से इमरती देवी मैदान में हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button