सभी खबरें

ढोंगी रामदेव को पहचानने में लोगों ने की देरी, यह शुरू से ही BJP का एजेंट था – दिग्विजय सिंह

मध्यप्रदेश/भोपाल : कांग्रेस की सरकार के दौरान योग गुरु बाबा रामदेव ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ी कीमतों को लेकर कई राज्‍यों में प्रदर्शन किया था। वो साइकिल लेकर सड़कों पर उतरे थे। लेकिन आज जब पेट्रोल डीज़ल के दाम आसमान को छू रहे है तो बाबा पूरी तरह से चुप्‍पी साधे हुए हैं। आज देश के कई राज्यों में पेट्रोल 100 के आंकड़े को पार कर गया हैं। बावजदू इसके बाबा रामदेव ने इस मामले को लेकर अब तक कुछ नहीं कहा हैं।

वहीं, दूसरी तरफ लगातार बढ़ते पेट्रोल डीज़ल के दामों को लेकर कांग्रेस पार्टी केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर हैं। इसी बीच मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राज्‍य सभा सांसद दिग्विजय सिंह ने बाबा रामदेव पर जमकर हमला बोला हैं।

कांग्रेस नेता ने रामदेव का कांग्रेस राज में पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों के विरोध में प्रदर्शन करते एक वीडियो शेयर करे हुए लिखा, 'ढोंगी रामदेव को पहचानने में लोगों को बहुत देर लगी। यह शुरू से ही भाजपा का एजेंट बना हुआ था।

इतना ही नहीं दिग्विजय सिंह ने रामदेव को कांग्रेस की सरकार में मिले लाभ को लेकर भी ताना कसा। उन्‍होंने लिखा, यह भी जानना आवश्यक है कि जिस कांग्रेस को यह (बाबा रामदेव) कोस रहा है, उसी ने इसे दो फूड पार्क के लिए 150-150 करोड़ रुपये का अनुदान दिया था। एक हरिद्वार में और एक रांची में. उत्तराखंड में जमीन भी कांग्रेस सीएम नारायण दत्त तिवारी ने ही दी थी। जिस दिन बीजेपी, मोदी और शाह गए, यह फिर पल्टी मारेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button