सभी खबरें

राहुल गांधी को कॉलर पकड़ कर गिराना, ये देश के लोकतंत्र पर गैंगरेप है, इसकी जांच होनी चाहिए – Sanjay Raut

महाराष्ट्र – बीती 14 सितंबर को उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस (Hathras of Uttar Pradesh) जिले के चंदपा थाना क्षेत्र के एक गांव में 19 साल की युवती के साथ चार दरिदों ने गैंगरेप (Gangrape) की वारदात को अंजाम दिया था। जबकि पिछले मंगलवार को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल (Safdarjung Hospital of Delhi) में पीड़ित युवती ने अपना दम तोड़ दिया। पीड़िता की मौत के बाद से ही देशभर में आक्रोश का माहौल देखा जा रहा हैं।

इसी बीच गुरुवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Congress Former President Rahul Gandhi) और कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Congress Leader Priyanka Gandhi) पीड़ित परिवार से मिलने के लिए हाथरस जा रहे थे। तभी राहुल और प्रियंका गांधी के काफिले को ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने रोक लिया। उसके बाद वे पैदल ही हाथरस के लिए निकल गए। कुछ देर पैदल चलने के बाद पुलिस ने उन्हें फिर रोक दिया।

इस दौरान पुलिस की राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से झड़प भी हुई, पुलिस और राहुल गांधी के बीच धक्का मुक्की भी हुई। इस दौरान राहुल गांधी झाड़ियों में भी गिर गए। 

राहुल गांधी के साथ उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) की धक्का-मुक्की के बाद शिवसेना कांग्रेस के पक्ष में खड़ी दिखाई दे रही हैं। शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत (Shivsena MP Sanjay Raut) ने इस मुद्दे पर योगी सरकार पर हमला बोला हैं। 

संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि जिस तरह से राहुल गांधी का कॉलर पकड़ा, धक्का मारा, गिराया ये एक तरह से इस देश के लोकतंत्र पर गैंगरेप हैं। इस गैंगरेप की भी जांच होनी चाहिए। संजय राउत ने कहा है कि राहुल गांधी के साथ यूपी पुलिस ने जिस तरह का बर्ताव किया उसका समर्थन देश में कोई नहीं कर सकता। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button