सभी खबरें

सीएम शिवराज ने सोनिया गांधी को लिखा पत्र, कहा "आपसे ये उम्मीद नहीं थी", जानिए क्यों कही ऐसी बात

सीएम शिवराज ने सोनिया गांधी को लिखा पत्र, कहा “आपसे ये उम्मीद नहीं थी”, जानिए क्यों कही ऐसी बात

 भोपाल/गरिमा श्रीवास्तव:-  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अब कमलनाथ के खिलाफ सोनिया गांधी को पत्र लिखा है. बता दें कि कमलनाथ ने इमरती देवी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसे लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोनिया गांधी को पत्र लिखा उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद थी कि आप एक महिला होने के नाते इस बात को संज्ञान में लेते हुए कोई ना कोई कार्यवाही जरूर करेंगी. दलित महिला के अपमान का प्रतिकार करते हुए आपके कमलनाथ के खिलाफ कार्रवाई की उम्मीद थी पर आपने ऐसा नहीं किया. 

 इमरती देवी ने मीडिया के सामने रोते हुए अपने दुख का इजहार किया. जिसे देखकर किसी का भी दिल पसीज जाएगा चुनाव तो आते जाते रहेंगे पर इस तरह से अपमान बेहद निंदनीय है.

 इंदौर में भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी आज 10:00 बजे से लेकर 12:00 बजे तक मौन धरना प्रदर्शन किया,

 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में 2 घंटे का प्रदर्शन किया इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता धरना स्थल पर मौजूद रहे शिवराज ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री ने अपराध किया है और वर्तमान मुख्यमंत्री उनके अपराधों का प्रायश्चित करेगा. 

 मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा कि यत्र नार्यस्तु पूज्यन्ते रमन्ते तत्र देवताः 

जहाँ नारी की पूजा होती है, वहीं देवताओं का वास होता है। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कल एक महिला के लिए जिन शब्दों का इस्तेमाल किया, उससे मैं आहत हूँ, शर्मिंदा हूँ।

आज बापू के चरणों में उनके लिए प्रायश्चित करने हेतु बैठा हूँ। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button