सभी खबरें

क्या ‘झूठ और भ्रम’ ही कांग्रेस की ‘राजनीति’ है? कमलनाथ ऐसी ओछी राजनीति करने से बचे – CM Shivraj

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – सीएम के गृह जिले सीहोर में एक किसान के आत्महत्या करने के बाद ये मामला अभी भी तूल पकड़ा हुआ हैं। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कल इस मामले में एक ट्वीट करते हुए सीएम शिवराज को अड़े हाथों लिया था। 

कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि मुख्यमंत्री के गृह ज़िले सीहोर में एक किसान ने फ़सल ख़राब होने पर आत्महत्या कर ली।प्रदेश के बड़े हिस्से में पूर्व में ही सोयाबीन की फ़सल ख़राब हो चुकी है और अब अतिवर्षा व बाढ़ से भी क़रीब 15 लाख हेक्टेयर फ़सल प्रदेश के बाढ़ प्रभावित विभिन्न जिलो में ख़राब हुई हैं।

कमलनाथ के इस ट्वीट के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने इसका ज़ोरदार पलटवार किया। 

एक ट्वीट में वीडियो शेयर करते हुए सीएम शिवराज ने लिखा- कमलनाथ जी, आप कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष है, पूर्व मुख्यमंत्री हैं, नेता प्रतिपक्ष है! आपको ऐसी ओछी राजनीति करने से बचना चाहिए। कम से कम अपने पद की गरिमा का ध्यान तो रखिये।

जबकि उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा की – क्या ‘झूठ और भ्रम’ ही कांग्रेस की ‘राजनीति’ है? लंबे समय से बीमार किसान बाबूलाल के कई ऑपरेशन हुए और उनका मानसिक संतुलन भी ठीक नहीं था। उनकी परिस्थिति में ना कोई कर्ज था ना फसल ख़राब हुई थी। उनकी मृत्यु पर आपकी यह संवेदनहीन राजनीति क्या आपको शोभा देती है?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button