सभी खबरें

सीएम शिवराज ने मंत्रियों और विधायकों से मांगा सहयोग, सीएम ने अपनी सैलरी से 3 महीने का 30% राशि कराया जमा

सीएम शिवराज ने मंत्रियों और विधायकों से मांगा सहयोग, सीएम ने अपनी सैलरी से 3 महीने का 30% राशि कराया जमा 

 भोपाल/गरिमा श्रीवास्तव:- मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि सभी मंत्री अपने महीने की सैलरी में से 30% हिस्सा सीएम रिलीफ फंड में जमा कराएं. इसके साथ ही उन्होंने विधायकों से भी सहयोग का आह्वान किया है. सीएम शिवराज ने कहा कि इस कोरोना महामारी के दौरान पैसों की सख्त जरूरत होगी, जिसके मद्देनजर सभी मंत्री अपनी सैलरी में से 30% हिस्सा मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करें.. 

 मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने कोटे से 3 महीने की 30%सैलरी मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करा दी है. सीएम शिवराज ने करीब सवा लाख रुपए राहत कोष में जमा कराएं हैं. 

 मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अस्पताल से ही बैठक करके सभी मंत्रियों की सर्वसम्मति से यह बड़ा फैसला लिया है. लगातार कोविड-19 के बढ़ते खतरे की वजह से देश और प्रदेश की आर्थिक स्थिति बिगड़ती जा रही है. इसे देखते हुए यह फैसला लिया गया. 

भोपाल में आज कुल 168 कोरोना के नए केसेस सामने आए हैं. राजधानी में लगातार मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है वहीं अब पूर्व मंत्री पीसी शर्मा की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 

 इससे पूर्व में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा रामखेलावन पटेल,  तुलसीराम सिलावट, सुहास भगत की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. 

 प्रशासन लगातार जनता से अपील कर रही है कि इस कोरोना महामारी के दौरान सभी नियमों का सख्ती से पालन करें और घर में रहे. साथ ही बिना मास्क घूमने वाले लोगों पर चालानी कार्रवाई की जा रही है. भोपाल में बीजेपी ऑफिस बफर जोन घोषित कर दिया गया. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button