सभी खबरें

"मंत्रिमंडल विस्तार" को लेकर सीएम शिवराज का बयान, बताई ये बड़ी बात

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश की 230 सदस्यीय विधानसभा (Vidhansabha) में सदस्यों की संख्या के लिहाज से मंत्रिमंडल (Cabinet) में 15 फीसदी यानी 35 सदस्य ही हो सकते हैं। जिनमें मुख्यमंत्री (CM) भी शामिल हैं। शिवराज समेत अभी कैबिनेट में 6 सदस्य हैं। लेकिन अब ये 6 सदस्यों वाला कैबिनेट जल्द बड़ा हो सकता हैं।

बता दे कि मध्यप्रदेश में एक बार फिर शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार (Shivraj Cabinet Expansion) की अटकलें तेज हो चली हैं। इसी बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (CM Shivraj Singh) ने भी इसको लेकर बड़ा संकेत दिया हैं।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने संकेत दिए हैं कि 17 मई के बाद वो अपने मंत्रिमंडल का विस्तार (Expansion) कर सकते हैं। शिवराज सिंह का कहना है कि वे इस संबंध में लगातार पार्टी आलाकमान (High Command) के संपर्क में हैं, 17 मई के बाद मंत्रिमंडल का स्वरूप बड़ा हो जाएगा।

फ़िलहाल शिवराज कैबिनेट (Shivraj Cabinet) में अभी 5 मंत्री हैं। संभावना है कि मंत्रिमंडल में 22 से 24 मंत्री हो सकते हैं। वहीं, उम्मीद जताई जा रही है कि 17 मई को लॉक डाउन 3 (Lockdown 3) के समाप्त होते ही इसके विस्तार को लेकर कोई खबर आ सकती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button