सभी खबरें

बीजेपी कार्यकर्ताओं को "थप्पड़" मारना पड़ा महंगा, "मामा" ने कलेक्टर और एसडीएम को हटाया…

मध्यप्रदेश/राजगढ़ – मध्यप्रदेश की पूर्व कमलनाथ सरकार के दौरान राजगढ़ की कलेक्टर (collector) निधि निवेदिता (nidhi nivedita) और एसडीएम (sdm) प्रिया वर्मा (priya verma) ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बदसलूकी की थी। साथ ही बीजेपी कार्यकर्ताओं को चांटे मारती हुई नज़र आई थी। दरअसल, ये वो समय था जब कमलनाथ सरकार सत्ता में थी, और नागरिकता कानून का विरोध कर रही थी। लेकिन उसी दौरन बीजेपी देश भर में इसके समर्थन में रैलियां निकाल रही थीं। 

बता दे कि 19 जनवरी को जब बीजेपी कार्यकर्ता सीएए (caa) का समर्थन कर रहे थे, तभी कलेक्टर और एसडीएम की भीड़ से झड़प हो गई थी और उसमें कुछ वीडियो वायरल हुए थे जिसमें प्रिया वर्मा और निधि निवेदिता बीजेपी कार्यकर्ताओं को चांटे मारती नजर आ रही थी। 

इस घटना के बाद शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) राजगढ़ गए थे और आम सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं के अपमान का बदला लेने की बात कही थी। 

वहीं, कुछ ही महीनों बाद प्रदेश में एक बार फिर सत्ता परिवर्तन हो गया। बीजेपी सत्ता में वापस आ गई। मुख्यमंत्री शिवराज बने, और उन्होंने तत्काल कलेक्टर और एसडीएम को पद से हटा दिया। सीएम शिवराज इन दोनों महिला अधिकारियों से किस कदर खफा थे , इसका पता इस बात से चलता है कि पहली मैदानी पदस्थापना में सबसे पहले इन दोनों अधिकारियों को तत्काल बदल दिया गया हैं। 

गौरतलब है कि राजगढ़ में नीरज कुमार सिंह (niraj kumar singh) को नए कलेक्टर के रूप में पदस्थ किया गया हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button