सभी खबरें

CM शिवराज का कमलनाथ पर तंज, मांग लो माफी, रावण को भी सभी ने समझाया था, लेकिन…

मध्यप्रदेश/छतरपुर – पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former CM Kamalnath) द्वारा प्रदेश सरकार की मंत्री व भाजपा विधायक प्रत्याशी इमरती देवी (Imrati Devi) को आइटम कहे जाने के बाद से प्रदेश में बवाल मचा हुआ हैं। भाजपा के तमाम दिग्गज नेता कमलनाथ (Kamalnath) से माफी मांगने की मांग कर रहें हैं। जबकि, कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Former National President Rahul Gandhi) ने भी कमलनाथ के इस बयान की निंदा की हैं। राहुल गांधी ने माना कि कमलनाथ का बयान गलत हैं।

राहुल गांधी के इस बयान के बाद से प्रदेश में और बवाल मच गया हैं। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने इस मामले को लेकर एक बार फिर कमलनाथ का घेराव किया हैं। उन्होंने बड़ामलहरा विधानसभा (Bada Malhara Assembly) में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा। 

सीएम शिवराज (CM Shivraj) ने कहा कि मैंने कमलनाथ से कहा माफ़ी मांग लो, राहुल गाँधी ने कहा माफ़ी मांग लो, लेकिन उनका कहना है वो माफ़ी नहीं मांगेंगे। रावण को भी सभी ने समझाया था परंतु वह नहीं माना और सीता मैया के अपमान के कारण उसकी लंका नष्ट हो गई। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी समझा रहे लेकिन कमलनाथ नहीं मान रहे, ऐसे व्यक्ति को क्या नेता रहने का अधिकार हैं?

उन्होंने कहा कि, क्या कोई गरीब महिला को मंत्री बनने का अधिकार नहीं है, पार्टी छोड़ दी तो सम्मान की धज्जियाँ उड़ाओगे?

सीएम शिवराज (CM Shivraj) यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि आप उद्योगपति हैं, तो क्या आपको किसी गरीब बहन का अपमान करने का अधिकार मिल जाता हैं। कमलनाथ जी आप सेठ हैं, आपकी जनता को कुचलने की आदत हैं। हमारे लिए तो जनता ही भगवान हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button