सभी खबरें

CM ममता बनर्जी बोली, कोरोना वायरस का पश्चिम बंगाल में कोई पॉजिटिव केस नहीं

नई दिल्ली : चीन के वुहान शहर से शुरू हुए कोरोनावायरस अबतक दुनियाभर के कई देशों में लोगों को अपने चपेट में ले चुकी है। इससे अबतक 3100 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 75 से ज्यादा देशों में 91 हजार से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं। पिछले कुछ दिनों से देश में भी कोरोनावायरस संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। इस बीच कोरोनावायसर को लेकर भ्रामक तथ्य, अफवाहें और डर भी फैल रहा है।

Image result for coronavirus

कोरोना वायरस का खतरनाक असर विभिन्न कार्यक्रमों पर हो रहा है
मध्यप्रदेश (MP) के इंदौर में 27 से 29 मार्च काे हाेने वाले आईफा अवाॅर्ड्स पर अब काेराेनावायरस का खतरा मंडरा रहा था। इसे देखते हुए अब आईफा को टाल दिया गया। बता दे कि काेराेना वायरस के बढ़ते मामलाें काे देखते हुए केंद्र सरकार ने बड़े आयाेजनाें काे रद्द करने वाली गाइडलाइन जारी की हैं। इसी काे देखते हुए आईफा(IIFA) टीम आयाेजन काे मई तक बढ़ाने पर विचार कर रही हैं।

हम आपको बता दें,
चीन के वुहान प्रांत में फैली कोरोना वायरस ने भारत में भी अपनी दस्तक दी है।  ताजा जानकारी के मुताबिक दिल्ली, उत्तर प्रदेश के बाद अब महाराष्ट्र में भी 6 कोरोना वायरस के संदिग्ध  मरीज मिले हैं। इन छह में से दो संदिग्धों को पुणे और बाकी चार को मुंबई में निगरानी में रखा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button