सभी खबरें

CM Kamalnath की अपील, मेरे जन्मदिन पर होर्डिंग-पोस्टर लगाकर प्रदेश को ना करें बदरंग, करें नियम का पालन

  • जन्मदिन से पहले सीएम कमलनाथ की लोगों से अपील 
  • बैनर पोस्टर लगाकर प्रदेश को न करे बेरंग 
  • प्रशासन को दिए ये सख्त निर्देश 

Bhopal : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ कल यानी सोमवार को अपना जन्मदिन मनाएंगे। सीएम कमलनाथ का जन्म 18 नवंबर 1946 को उत्तर प्रदेश के कानपूर में हुआ था। जन्मदिन के पहले सीएम कमलनाथ ने प्रदेशवासियों समेत सभी कांग्रेसजनो, शुभचिंतको, स्नेहीजनो, प्रशंसको से एक अपील की हैं। बता दे कि सीएम कमलनाथ ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट करते हुए ये अपील की हैं। 

 

 

सीएम कमलनाथ ने अपील करते हुए कहा कि मेरे जन्मदिवस के अवसर पर प्रदेश में कही भी होर्डिंग, पोस्टर, बैनर लगाकर प्रदेश को बदरंग ना करे। किसी भी प्रकार के बधाई वाले या कोई भी पोस्टर नहीं लगाए जाए। प्रदेश हित में इस निर्णय का सभी पालन करें। उन्होंने  कहा कि इस अनावश्यक ख़र्च का उपयोग मानव सेवा व परोपकार के कार्य में करें।

सीएम कमलनाथ ने आगे लिखा की प्रदेश की ख़ूबसूरती बिगाड़ते, यातायात में बाधा बनते व दुर्घटनाओं को खुला न्यौता देते इन अवैध होर्डिंगो से प्रदेश को बदरंग होने से बचाने के लिये व जनता की सुरक्षा की दृष्टि से इन पर प्रतिबंध का निर्णय मेने पिछले दिनो लिया हैं। 

प्रशासन को दिए ये निर्देश 

सीएम कमलनाथ ने प्रशासन को निर्देश देते हुए कहा कि प्रदेश में मेरे जन्मदिवस पर कही भी अवैध होर्डिंग-पोस्टर-बैनर लगे दिखे, भले उसमें मेरा फ़ोटो लगा हो, तत्काल उसे हटा दे। नियम के पालन में कोई कोताही ना बरते। उन्होंने कहा कि चाहे वो होर्डिंग किसी भी व्यक्ति, संगठन या संस्था द्वारा लगाया गया हो। उसे तुरंत वहां से हटा दे। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button