कमलनाथ पर बरसे मुख्यमंत्री शिवराज, माफियाओं-अपराधियों को फिर से चेताया, कही ये बात

भोपाल : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने एक बार फिर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ को आड़े हाथों लिया है। इसके साथ ही खुले मंच से माफियाओं को भी चेताया है।

कमलनाथ पर साधा निशाना साधते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस में कमलनाथ ने बड़ा पाप किया। संबल योजना बंद कर दी।

संबल योजना के अंतर्गत बेटा-बेटी को जन्म देने से पहले 4 हजार और जन्म देने के बाद 12 हजार रुपये हम देते थे, ताकि बेटा बेटी को जन्म देने के बाद गरीब मजदूर बहन आराम कर सके। लेकिन कमलनाथ ने 16 हजार देना बंद कर दिए, कमलनाथ यह पाप था।

उन्होंने कहा कि संबल योजना में मैंने तय किया था कि जितने भांजे-भांजी हैं, वह पढ़ेंगे ध्यान से और पढ़ने के बाद उनका एडमिशन अगर मेडिकल कॉलेज, इंजीनियरिंग कॉलेज, आईआईटी में, लॉ कॉलेज में, देश की यूनिवर्सिटी या विदेशी यूनिवर्सिटी में होता है तो फीस बहुत ज्यादा होती है।

डॉक्टरी पढ़ाने की फीस प्राइवेट मेडिकल कॉलेज में 8 से 10 लाख रूपया सालाना होता है। उसे मम्मी-पापा नहीं चुकाएंगे बल्कि मामा चुकाएगा। लेकिन कमलनाथ ने ये योजना बंद कर दी।

वहीं, माफिया और अपराधियों को लेकर सीएम शिवराज ने कहा कि कुछ प्रभावशाली लोग, कई जगह जमीनों पर कब्जा कर लेते हैं, अपनी दबंगई और गुंडई के कारण। ऐसे लोग सुन लें, तुम्हें शिवराज सिंह चौहान किसी भी कीमत पर छोड़ने नहीं वाला।

बता दे कि चाय पर चर्चा कार्यक्रम के दौरान मंच से सीएम शिवराज जमकर गरज रहे थे। हालांकि, ये पहला मौका नहीं है जब शिवराज सिंह को इस अवतार में देखा गया हो, अभी बीते कुछ दिनों से लगातार उनके तेवर ऐसे ही सख्त दिखाई दे रहें हैं।

Exit mobile version