सभी खबरें

CHHAPAAK फिल्म के टैक्स फ्री होते ही कमलनाथ सरकार पर उठ रहे है सवाल, रजनीश अग्रवाल ने खड़ा किया बखेड़ा

CHHAPAAK फिल्म के टैक्स फ्री होते ही कमलनाथ सरकार पर उठ रहे है सवाल, रजनीश अग्रवाल ने खड़ा किया बखेड़ा

 

  •  पहले आइफा आयोजित करवा के अब छपाक को टैक्स फ्री करके साबित क्या करना चाह रही है कांग्रेस सरकार 
  •  राजनीतिक तौर पर यह फैसला कमलनाथ सरकार द्वारा लिया गया है
  •  केंद्र पर पैसा नहीं देने का आरोप लगाने वाली कांग्रेस, फिल्म को टैक्स फ्री कर रही है 

भोपाल। आयुषी जैन : विवादों से घिरी दीपिका की छपाक को  कमलनाथ सरकार ने हाल ही में टैक्स फ्री कर दिया है, जिसके बाद से लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है. विपक्ष नेता कांग्रेस पर सवाल उठा रहे है कि पहले आइफा आयोजित करवाया अब छपाक को टैक्स फ्री कर दिया आखिर क्या चाह रही है कांग्रेस सरकार ??
दरसअल फिल्म के टैक्स फ्री होते ही बीजेपी कमलनाथ सरकार पर सवाल उठा रही है, हाल ही में बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने बखेड़ा खड़ा किया है. उनका आरोप है कि राजनीतिक तौर पर यह फैसला कमलनाथ सरकार द्वारा लिया गया है.

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि, cm कमलनाथ को फिल्म टैक्स फ्री करने के बजाय, तेज़ाब पीड़ितों का इलाज़ करना चाहिए, यदि  उनको कानूनी सहायता देते आरोपियों को पकड़ते, आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर बनाने के लिए सरकारी मदद देते तो बेहतर होता। लेकिन यह केवल और केवल राजनीतिक तौर पर निर्णय लिया गया है क्योंकि दीपिका पादुकोण स्वयं जेएनयू पहुंची थी.

अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश में खाली खजाने का रोना रोने और केंद्र पर पैसा नहीं देने का आरोप लगाने वाली कांग्रेस फिल्म को टैक्स फ्री कर के और आइफा अवॉर्ड्स को आयोजित करवा कर हासिल क्या करना चाह रही है. फिल्म का बहिष्कार देश की जनता कर रही है तो उसे टैक्स फ्री करना यह जनता की सोच के आधार पर नहीं है.

कमलनाथ ने फिल्म को टैक्स फ्री करने की जानकारी ट्वीट करके दी दीपिका पादुकोण अभिनीत एसिड अटैक सर्ववाइवर पर बनी फिल्म छपाक 10 जनवरी को देशभर में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. उसे मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा करता हूं. सीएम लिखते हैं कि यह फिल्म समाज में एसिड पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास, संघर्ष, उम्मीद और जीवन जीने के जज्बे की कहानी पर आधारित है ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है. 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button