सभी खबरें

Honey Trap : हसीना के हुस्न में लूटे कांग्रेस जिलाध्यक्ष, फार्म हाउस पर बना था वीडियो, हाथों से गई कुर्सी

छतरपुर – मध्यप्रदेश के सबसे चर्चित हनी ट्रैप मामले में अब कई चौका देने वाले खुलासे हो चुके हैं। हालांकि अब भी ऐसे कई राज़ है वो धीरे धीरे सामने आ रहे हैं। दरअसल अब हनीट्रैप में शामिल महिलाओं से आयकर विभाग ने पूछताथ शुरू कर दी हैं। आयकर विभाग की टीम ने श्वेता विजय जैन से पूछताछ के बाद आरती दयाल से पूछताछ की। जिसके बाद प्रदेश के उन सफेदपोशों में खलबली मच गई है, जिन्होंने इनके हुस्न पर लाखों रुपये लुटाए थे। 

आरती दयाल ने इनकम टैक्स विभाग को कई अहम जानकारी दी हैं। आयकर विभाग उन लोगों से भी पूछताछ कर सकती है जिन्होंने आरती दयाल को लाखों रुपये दिए। इससे पहले पुलिस ने जो चार्जशीट दाखिल की थी, उसमें ही कई लोग बेनकाब हो गए थे।

बता दे कि पुलिस ने इस मामले में जो चार्जशीट दाखिल की है। उसमें आईएएस अधिकारी, नेता और बिजनेसमैन के नाम हैं। नेताओं के नाम में छतरपुर कांग्रेस जिलाध्यक्ष का नाम भी था। कहा जा रहा है कि आरती दयाल के पास मनोज त्रिवेदी और उनके दो सहयोगियों का वीडियो था। जो आरती ने फार्म हाउस पर बनाया था। हालांकि वो रकम नहीं वसूल पाई थी।

जानकारी के अनुसार, आरती दयाल ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनोज त्रिवेदी के फॉर्म हाउस पर पहुंचकर ये वीडियो बनाई थी। उस समय मनोज के साथ उसके दो साथी टिल्लू और चुलबुल पाण्डेय भी मौजूद थे। आरती ने उनसे संबंध बनाने के दौरान उनके वीडियो भी बना लिए। उनसे वह पैसे वसूलने की तैयारी कर रही थी लेकिन एक टीआई ने समझाया तो वह मान गई।

उधर, छतरपुर कांग्रेस के अध्यक्ष मनोज त्रिवेदी ने भी आयकर विभाग में आरती दयाल के पेशी से एक दिन पहले अपने पद से इस्तीफा दे दिया। बताया जा रहा है कि उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ को इस्तीफा भेज दिया हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि भविष्य में कांग्रेस की विचारधारा और पार्टी के उत्थान के लिए कार्य करने का साथ में संकल्प दोहराया हैं। उन्होंने कहा कि आठ साल में दो कार्यकाल पूरा होने पर युवाओं को मौका देने और पारिवारिक और व्यक्तिगत कारण से इस्तीफा दिया।

गौरतलब है कि चार्जशीट में नाम सामने आने के बाद यह कहा जा रहा था कि उनके ऊपर कार्रवाई होगी लेकिन उससे पहले खुद ही इस्तीफा दे दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button