सभी खबरें

विकेट बचाने की तैयारी में मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर!! बच्चों के साथ खेला क्रिकेट, कांग्रेस ने बताया नोटंकी

मध्यप्रदेश/ग्वालियर – हमेशा अपने अजीबोगरीब कामों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर एक बार फिर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, वो इस समय भाजपा की और से चुनावी मैदान में हैं। और आने वाले उपचुनाव को देखते हुए वो लगातार जनसंपर्क कर ज़ोरोशोरो से प्रचार कर रहे हैं। 

बता दे कि वो रोजाना सुबह आठ बजे से दोपहर 2 बजे तक अपने इलाके में प्रचार के लिए निकलते हैं। इसी दौरान मंत्री जी कुछ ऐसा कर देते है वो चर्चा का विषय बन जाता हैं।

नाले-नालियों की सफाई, टॉयलेट की सफाई, इसके अलावा मजदूर का माला पहनाकर स्वागत करना, फिर उसके पैरों में अपना सिर रखकर आशीर्वाद लेने के बाद अब मंत्री तोमर नन्हे बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते हुए नज़र आए। 

दरअसल, सोमवार शाम को विजयनगर इलाके में जनसंपर्क के दौरान मंत्री जी पार्क में पहुंच गए जहां बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे। इसी दौरान मंत्री तोमर भी वहां पहुंच गए और नन्हे बच्चों के साथ क्रिकेट खेलने लगे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा हैं। 

इधर, मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के इस अंदाज पर कांग्रेस ने करार तंज कसा। कांग्रेस ने कहा कि मंत्री ने काम नहीं किया। उनके इलाके में गंदा पानी, खराब सड़कें, बिजली कटौती, जेसी मिल मजदूरों का विस्थापन जैसी समस्याएं बरकरार हैं। अब मंत्री को हार का डर है, इसलिए मतदाताओं को बरगलाने के लिए अब वो नौटंकी कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button