सभी खबरें

सांसद कार्यालय में चोरी कर बदमाशों ने पुलिस को ही कर दिया चैलेंज, जानिए ये है पूरा मामला? 

  • आसपास के सीसीटीवी खंगालने में लगा अमला 
  • डॉग स्क्वाइड व एफएसएल टीम पहुंची मौके पर

सागर/निशा चौकसे:- मध्यप्रदेश में आए दिन चोरी डकैती के मामले सामने आते रहते हैं, तो वहीं सागर से एक ट्विस्ट चोरी का मामला सामने आया है, जहां चोरी कर बदमाशों ने पुलिस को ही चुनौती दे दी. दरअसल, बीती रात बदमाशों ने गोपालगंज स्थित सांसद कार्यालय में सेंध लगाई. सांसद कार्यालय में चोरी करके चोरों ने पुलिस को चैलेंज दे दिया है. हाल ही मैं वैशाली नगर में भी बदमाशों ने एक पत्रकार के घर में लाखों की वारदात कर दी थी. पुलिस वैशाली नगर का मामला सुलझा ही नहीं पाई थी कि रविवार-सोमवार की दरमियानी रात फिर बड़ी चोरी की वारदात हो गई. सांसद के यहां चोरी होने के बाद पुलिस अब आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लग गई है. डॉग स्क्वाइड और एफएसएल टीम भी साक्ष्य जुटा रही है.

सागर सांसद राज बहादुर सिंह के गोपालगंज स्थित कार्यालय में सुबह जब यहां के कर्मचारियों ने दरवाजा खोला तो अंदर के ताले टूटे हुए थे. कार्यालय की अलमारियां भी टूटी हुई थी. जहां से कुछ सामान गायब मिला है. इसकी सूचना तत्काल ही पुलिस को दी गई. जिसके बाद आनन-फानन में थाना पुलिस सहित विभाग के वरिष्ठ अधिकारी व आसपास के थानों के टीआई आ गए. पुलिस आसपास के संदिग्धों से पूछताछ के लिए उनकी तलाश कर रही है. सूचना पाकर कई भाजपा नेता भी सांसद के कार्यालय में पहुंच गए.

यह है मामला
बता दें कि बदमाश कार्यालय की छत से अंदर घुसे. इसके बाद उन्होंने कार्यालय के मुख्य गेट का ताला तोड़ा है, कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों के फुटेज कैद हो गए हैं, हालांकि बदमाशों ने मुंह को ढक रखा था. इसलिए उनकी पहचान नहीं हो पाई है. करीब 17 मिनट की मशक्कत के बाद बदमाश दरवाजे का ताला तोड़ पाए. इसके बाद उन्होंने कार्यालय में रखी अलमारी के दरवाजे को उखाड़ा. वहां कोई भी कीमती चीज नहीं थी इसलिए बदमाश वहां से कुछ नहीं ले जा पाए. सुबह के समय कार्यालय में काम करने वाला लडक़ा जब ऑफिस पहुंचा तो उसने ताला टूटा हुआ देखा. बदमाश ताले को दरवाजे के पास ही रखे गमले में छोड़ कर चले गए, वहीं ऑफिस के कमरे में लगा सीसीटीवी कैमरे का एंगल भी घुमा हुआ दिखा. इसके बाद पुलिस ने मामले की जाँच तेज़ कर दी है और आरोपियों की तलाश जारी है.  
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button