उपचुनाव : सचिन पायलट नहीं करेंगे कोई प्रचार और रोड शो?? कमलनाथ के बुलावे पर आ रहे है मप्र...

उपचुनाव : सचिन पायलट नहीं करेंगे कोई प्रचार और रोड शो?? कमलनाथ के बुलावे पर आ रहे है मप्र...

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट - मध्यप्रदेश में होंने वाले उपचुनाव से पहले प्रचार प्रसार का दौर तेज़ हो गया हैं। दोनों पार्टियों के तमाम नेता ज़ोरों शोरों से अपने अपने उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रहे हैं। इसी बीच अब मध्यप्रदेश में स्टार प्रचारकों की एंट्री होने जा रहीं हैं।

बता दे कि कांग्रेस पार्टी द्वारा जारी की गई स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल सचिन पायलट (Sachin Pilot) मध्यप्रदेश आ रहे हैं। कमलनाथ के बुलावे पर पायलट मध्य प्रदेश पहुंच रहे हैं। चर्चा यह भी है कि सचिन पायलट जनता के बीच नहीं पहुंचेंगे। वह केवल कार्यकर्ता की बैठक को संबोधित करेंगे। 

मिली जानकारी के अनुसार सचिन पायलट 27 अक्टूबर को ग्वालियर आ रहे हैं। जहां वो शिवपुरी, करेरा विधानसभा के कार्यकर्ता से मिलेंगे। जबकि, 28 को मुरैना विधानसभा के नूराबाद और दिमनी विधानसभा के मनबसई में कार्यकर्ता को संबोधित करने के बाद वह ग्वालियर पहुंचेंगे।

इसके अलावा खबर है कि सचिन पायलट जोरा, सुमावली और मुरैना में भी कांग्रेसी कार्यकर्ता से मिलेंगे। 

हालांकि, जब कांग्रेस ने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की थी तब ये कहा गया था कि वह कांग्रेस के हित में रोड शो करेंगे और आम सभा को संबोधित भी करेंगे। लेकिन अब खबर है कि सचिन पायलट सिर्फ कार्यकर्ताओं को ही संबंधित करेंगे।