सभी खबरें

नरोत्तम मिश्रा से मिली विधायक रामबाई, मंत्री पद को लेकर हुई चर्चा! गरमाई प्रदेश की सियासत

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश में एक बार फिर शिवराज मंत्रिमंडल (Shivraj Cabinet) को लेकर अटकलें तेज़ हो गई हैं। मिली जानकारी के अनुसार 6 मई को सीएम शिवराज (CM Shivraj) मंत्रिमंडल का विस्तार कर सकते हैं। वहीं, इसकी खबर सामने आते ही कई दिग्गज अपनी अपनी दावेदारी लेकर सामने आ गए हैं। 

इधर, हमेशा बयान से सुर्खियों में रहने वाले बसपा विधायक रामबाई (BSP MLA Rambai) ने स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा (Health and Home Minister Narottam Mishra) से उनके आवास पर मुलाकात कर प्रदेश की सियासत को गरमा दिया हैं। विधायक रामबाई की इस मुलाकात को मंत्रिमंडल से जोड़ कर देखा जा रहा हैं।

खबरों की मानें तो शिवराज मंत्रिमंडल में किसी भी निर्दलीय को शामिल नही किया जाएगा। माना जा रहा है कि इन्ही खबरों के चर्चाओं में आने के बाद रामबाई मंत्री नरोत्तम मिश्रा से मिलने पहुंची थी। 

हालांकि, जब मीडिया (Media) द्वारा उनसे मंत्रिमंडल में शामिल होने पर सवाल किया गया तो उन्होंने इस पर साफ कहा कि बीजेपी की जो नीति है उन्हें जो सही लगेगा वो करेंगे। मुझे अपने क्षेत्र का विकास करना है क्षेत्र की जनता का विकास महत्वपूर्ण हैं। पहले इस पर प्राथमिकता हैं। आगे बीजेपी की सोच है उन्हें क्या करना है क्या नहीं उसमे हम कुछ नहीं बोल सकते हैं।

रामबाई के इस बयान के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। साथ ही मंत्रिमंडल मंडल की चर्चाओं के बीच विधायक का यूं मंत्री के बंगले पर जाना चर्चा का विषय बन गया हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button