सभी खबरें

इस वजह से दी गई कंगना रनौत को Y श्रेणी की सुरक्षा, गृह मंत्री को दिया धन्यवाद, कहा आपने देश की बेटी के वचन का मान रखा

इस वजह से दी गई कंगना रनौत को Y श्रेणी की सुरक्षा,

गृह मंत्री को धन्यवाद देते हुए कहा आपने भारत की बेटी का मान रखा

 कंगना रनौत को गृह मंत्रालय द्वारा वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई जिसे लेकर कंगना ने ट्वीट करके गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद दिया है. ट्वीट करके कंगना रनौत ने कहा है कि मैं आभारी हूं कि आपने भारत की बेटी का मान रखा. अगर गृह मंत्री अमित शाह चाहते तो मुझे मुंबई अभी कुछ वक्त ना जाने की सलाह दे सकते थे पर उन्होंने मेरी सुरक्षा बढ़ाकर भारत की बेटी के वचन का मान रखा है. 

 सुशांत सिंह राजपूत के मामले में दिन-ब-दिन सियासत शुरू हो जा रही है. कंगना सुशांत की मौत के बाद से ही मुखर रही हैं. उन्होंने मुंबई को पीओके की तरह कहा है. जिसके बाद शिवसेना सांसद संजय राउत ने कंगना रनौत को हरामखोर कहा था और मुंबई ना आने की सलाह दी थी. 

 अभिनेत्री ने ट्विटर पर कहा, 'ये प्रमाण है की अब किसी देशभक्त आवाज को कोई फासीवादी नहीं कुचल सकेगा, मैं अमित शाह जी की आभारी हूं। वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद।'

शिवसेना सांसद ने अपने मुखपत्र में कंगना को “मेंटल वूमेन” बताया है. कंगना ने इससे पूर्व ट्वीट कर कहा था कि जिसके बाप में दम है वह उन्हें रोक कर दिखाए वह 9 सितंबर को मुंबई आ रही है और मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद वह समय की भी जानकारी साझा करेंगी. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button