सभी खबरें

Breaking जबलपुर  : अवैध प्लाटिंग के कारोबार में लगा था कंप्यूटर बाबा का पैसा शिवराज सरकार ने चढ़ाया बुलडोजर

Breaking जबलपुर  : अवैध प्लाटिंग के कारोबार में लगा था कंप्यूटर बाबा का पैसा शिवराज सरकार ने चढ़ाया बुलडोजर

  • बरेला के ग्राम सिलगौर गांव में की जा रही थी अवैध रूप से प्लाटिंग
  • पुलिस एवं प्रशासन की मौजूदगी में ध्वस्त की गई बाउंड्री वाल थोड़ा गेट

द लोकनीति डेस्क जबलपुर
मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी का खुलकर समर्थन करने वाले कंप्यूटर बाबा का पैसा अवैध प्लाटिंग के कारोबार में लगने की बात सामने आने पर जबलपुर के बरेला के सिलगौर गांव में पुलिस और प्रशासन की टीम ने बुलडोजर चला कर ध्वस्त कर दिया। कार्रवाई के दौरान पुलिस और प्रशासन का भारी-भरकम अमला कार्रवाई के दौरान पूरे समय मौके पर डटा रहा।
 

जबलपुर कलेक्टर कर्मवीर शर्मा और पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देशन में बरेला के पास ग्राम सिलगौर में 1. 48 हेक्टेयर जमीन पर हरि शंकर पटेल पिता विंधेश्वरी पटेल के नाम पर भूमि स्वामी द्वारा टीएनसीपी , नक्शा एवं विकास अनुज्ञा के बिना अवैध रूप से प्लाटों की बिक्री की जा रही थी।  निर्मित बाउंड्री वाल आदि को तोड़ा गया। उल्लेखनीय है कि उक्त अवैध प्लाटिंग के कारोबार में राजनीतिक संबंधों के कारण चर्चित कंप्यूटर बाबा (नामदेव दास त्यागी)  का पैसा लगा होना जानकारी में आया है।  मप्र शासन द्वारा मध्य प्रदेश में भू-माफियाओं/चिटफंड कंपनी के कारोबारियों एवं सूदखोरों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही करने के निर्देश प्रशासन व पुलिस विभाग को दिये गये हैं। प्रशासन एवं पुलिस तथा नगर निगम की संयुक्त टीम के द्वारा इस प्रकार के माफियाओं की लिस्ट एवं उनके द्वारा किये गये अवैध निर्माण एवं कब्जे की जानकारी तैयार की गई है तथा उनके विरूद्व कार्यवाही की योजना तैयार कर लगातार कार्यवाही की जा रही है।

 पुलिस और प्रशासन का भारी अमला रहा मौजूद  एसडीएम जबलपुर नमः शिवाय अरजरिया,  तहसीलदार नीता कोरी, नायब तहसीलदार  सुरेश कुमार सोनी, आर.आई., पटवारी, सी.एम.ओ. नगर पंचायत बरेला,  उप पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सुश्री अपूर्वा किलेदार , थाना प्रभारी बरेला श्री सुशील चैहान एवं पुलिस बल की माॅजूद था। 
             

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button