सभी खबरें

JNU Violence: किस मुँह से बोलोगे? तुम ही डाकू, तुम ही गब्बर हो, अनुराग कश्यप का अमित शाह पर हमला

दिल्ली/मुंबई – जेएनयू में हुई हिंसा को लेकर एक बार फिर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने केंद्र सरकार का घेरव किया हैं। अनुराग कश्यप ने ट्वीट करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं गृहमंत्री अमित शाह पर करारा हमला बोला हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा की – चोरी पकड़ी गयी सरदार @AmitShah अभी बताओ कि कौन दंगा फ़साद करवा रहा हैं। किस मुँह से बोलोगे? तुम ही डाकू, तुम ही गब्बर, तुम ही mogambo, और बोलते हो ऐसे जैसे पता ही नहीं? Dawood शर्मा जाये तुम्हारे सामने, कि जितने ख़तरनाक तुम हो। #terroristhomeminister

 

इस से पहले अनुराग कश्यप ने ट्वीट करते हुए केंद्र सरकार का घेराव किया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था की – सिर्फ़ यह सरकार ही नहीं इनके गुंडे भी बेवक़ूफ़ हैं। यह इनकी नहीं हमारी ताक़त हैं। लेकिन बेवक़ूफ़ जो होता है वो ख़तरनाक भी होता हैं। लेकिन अंततः हारता हैं। लम्बी लड़ाई है, जी भर के लड़ेंगे। लेकिन सच के साथ खड़े रहेंगे।

गौरतलब है कि रविवार रात जेएनयू परिसर में लाठियों और लोहे की छड़ों से लैस कुछ नकाबपोश लोगों ने परिसर में प्रवेश कर छात्रों तथा शिक्षकों पर हमला कर दिया था। इस हमले में छात्रों और शिक्षकों को गंभीर चोट आई थी। जेएनयू में हुई इस हिंसा के बाद से पुरे देश में बवाल मचा हुआ हैं। देशभर के छात्र सड़को पर उतर आए हैं। और इस मामले को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

खास बात ये है कि इस विरोध प्रदर्शन में बॉलीवुड जगत के कई लोग भी शामिल हैं। जो इन छात्रों के साथ मिलकर प्रदर्शन कर रहे हैं। मालूम हो कि बॉलीवुड जगत से तापसी पन्नू, दिया मिर्ज़ा, अनुराग कश्यप, अनुभव सिन्हा के अलावा कई और अभिनेता शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button