सभी खबरें

भाजपा के पूर्व संभागीय संघठन मंत्री का निधन, CM शिवराज ने जताया दुःख

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – कोरोना काल (Corona) के दौरान देश व प्रदेश से आम आदमी सहित नेताओं (Leader's) अधिकारियों (Officers) के दुःखद निधन की खबरें सामने आ रहीं हैं। कोरोना संकटकाल (Corona Crisis) के दौरान अब तक कई नेता (Leader's), मंत्री (Minister's), विधयाक (MLAs), अधिकारी (Officer) अपनी जान गंवा चुके हैं। 

इसी बीच राजधानी भोपाल से भाजपा खेमे के लिए दुःखद खबर सामने आई है जहां भाजपा के पूर्व संभागीय संघठन मंत्री अरविंद कवठेकर (Arvind Kavthekar) का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया हैं।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (CM Shivraj Singh) ने भी उनके निधन पर दुःख जताया हैं। सीएम शिवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा कि – भाजपा के पूर्व संभागीय संगठन मंत्री व पूर्व प्रचारक श्री अरविंद कोठेकर जी के रूप में आज हमने एक अनमोल रत्न को खो दिया। उनका सम्पूर्ण जीवन राष्ट्रहित के लिए समर्पित था। ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। ॐ शांति!

जबकि भाजपा नेता (BJP Leader) के निधन की खबर के बाद पार्टी (Party) में भी शोक की लहर दौड़ गई। पार्टी के तमाम दिग्गज नेताओं ने उनके निधन पर शोक जताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button