ग्लोबल गूंजजागते रहोताज़ा खबरेंपॉलिटिकल डोज़मेरा देशराज्यों सेलोकप्रिय खबरेंसभी खबरें

इंदौर में बीजेपी की हालत कमजोर, फीडबैक मिलने के बाद एक्शन में आया आरएसएस

Madhya Pradesh Chunav 2023: मध्य प्रदेश में इस साल होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर आरएसएस भी अब एक्टिव मोड में आ गया है। मध्य प्रदेश का इंदौर शहर बीजेपी का मजबूत गढ़ माना जाता है, लेकिन इस साल होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले हालात बदलते हुए नजर आ रहे हैं। कर्नाटक में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार के बाद संघ सतर्क हो गया है।

इंदौर में पार्टी की कमजोर हालत का फीडबैक मिलने के बाद संघ के सह करकार्यवाह मनमोहन वैद्य दो दिन के दौरे पर आए हैं। उन्होंने इंदौर में स्वयंसेवकों और पुराने कार्यकर्ताओं के साथ गोपनीय बैठकें की हैं।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) को मिली फीडबैक के मुताबिक यहां पार्टी की हालत बेहद कमजोर नजर आ रही है। फीडबैक मिलने के बाद आरएसएस का नेतृत्व एक्शन में आ गया है। संघ के सह सरकार्यवाह मनमोहन वैद्य गुपचुप तरीके से इंदौर पहुंचे और दो दिन तक स्वयंसेवकों के साथ मंत्रणा की। उनकी बैठकें इतनी गोपनीय रखी गई थीं कि बीजेपी के भी कई नेताओं को इसका पता नहीं चला।

मनमोहन वैद्य ने संघ के स्वयंसेवकों और बीजेपी के पुराने कार्यकर्ताओं के साथ बैठकों में उन्हें फीडबैक की जानकारी देते हुए आने वाले दिनों में बदलावों के संकेत भी दिए हैं। सूत्रों से मुताबिक चुनाव से पहले संगठन और रणनीति में बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button