सभी खबरें

मप्र में मचे सियासी घमासान के बीच भाजपा के नहले पर कांग्रेस का दहला !

  भोपाल :मध्य प्रदेश की सियासत में एक बड़ा मोड़ आया है। दरअसल विपक्ष की बीजेपी पार्टी के विधायक ने अपने नेतृत्व को कोसते हुए कमलनाथ की सरकार के खुले मंच से तारीफ की है। 
 बीजेपी कमलनाथ सरकार को हर मोर्चे पर कोसती नजर आती है। लेकिन बीजेपी के विधायक पार्टी के खिलाफ जा रहे हैं। जिसका ताजा उदाहरण शहडोल जिले के  ब्यौहारी क्षेत्र से बीजेपी विधायक शरद कौल के रूप में देखने को मिला। 
 यह वही शरद कौल हैं जो पहले कांग्रेस पार्टी के एक्टिव मेंबर हुआ करते थे। बाद में उन्होंने कांग्रेस को छोड़ बीजेपी का दामन थामा और तब से बीजेपी इन्हें अपना एक अभिन्न अंग बताते आई है।

यहां देखिये वीडियो 

बीजेपी विधायक ने अपने नेतृत्व को कोसा,
—कमलनाथ जी की खुले मन से तारीफ़ की:

शहडोल ज़िले के ब्यौहारी क्षेत्र से बीजेपी विधायक शरद कौल ने अपने नेतृत्व को एससी-एसटी विरोधी करार दिया एवं कई सवाल उठाये।

बीजेपी विधायक ने कमलनाथ सरकार की जमकर तारीफ़ की। pic.twitter.com/dJqrp313NT

— MP Congress (@INCMP) March 2, 2020

“>http://

 क्या कहा शरद कौल ने 
शरद कॉल ने अपने राष्ट्रीय नेतृत्व को एसटी -एससी के विरोध में करार दिया तथा कई और सवाल उठाए हैं। उन्होंने आगे कहा कि 
कोई भी बड़े पद पर भारतीय जनता पार्टी ने अनुसूचित जनजाति  और पिछड़ा वर्ग लोगों को जगह नहीं दिया है। पूर्व और वर्तमान में यह स्थिति सामान्य ही है ,जिसके कारण समाज का एक वर्ग खुद को ठगा महसूस कर रहा है।  अगर ऐसा रहा तो सरकार बनाना तो मुश्किल पर देश की राजनीति में बना रहना भी मुश्किल हो जाएगा बीजेपी को इनकी उपेक्षा करना बंद कर देना चाहिए। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button