BJP सांसद ने सिंधिया परिवार को बताया गद्दार!

भोपाल। मध्यप्रदेश में चुनाव के नजदीक आते ही बयानबाजी तेज हो गई। भाजपा और कांग्रेस पार्टी के नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इसी बीच गुना भाजपा सांसद के.पी. यादव का बड़ा सामने आया है। जिसमें उन्होंने इशारों-इशारों में सिंधिया परिवार को गद्दार बताया और कहा कि रानी लक्ष्मी बाई भी झांसी की थी और हम उनके शौर्य के बारे में सभी जानते है। हम यह भी जानते हैं कि उस समय कुछ लोगों ने गद्दारी नहीं की होती, तो आज 75वीं वर्षगांठ स्वतंत्रता की नहीं मना रहा होता, बल्कि हमारा देश स्वतंत्रता की 175वीं वर्षगांठ मना रहा होता।

कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना
बीजेपी सांसद केपी यादव का वीडियो सामने आते ही सियासत शुरू हो गई है। कांग्रेस मीडिया विभाग अध्यक्ष केके मिश्रा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर लिखा कि केपी यादव ने वास्तविक आईना दिखाया। आपने व्यवसायिक नेताओं-गद्दारों को आइना दिखाया। इतिहास में अंकित तथ्य कभी खत्म नहीं होते। खत्म वे होते हैं, जो अपने स्वार्थों, बदली हुई परिस्थितियों के कारण थूक कर चाटते हैं। समर शेष है नहीं पाप का भागी केवल ब्याध, जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी इतिहास। साथ ही केके मिश्रा ने कहा कि मैं केपी यादव को सैल्यूट करना चाहूंगा, क्योंकि उन्होंने जिस तरह व्यावसायिक राजनेताओं और गद्दारों की पृष्ठभूमि वाले परिवारों के चरित्र को स्पष्ट किया है। वह एक साहसिक राजनेता ही कर सकता है। यह स्वाभाविक है और सच भी है कि इतिहास में दर्ज है। तथ्य कभी ख़त्म नहीं किए जा सकते हैं। कुछ राजनेता अपने स्वार्थों के कारण अपने द्वारा कही गई बातों को आज भूल बैठे हैं। इतिहास माफ़ नहीं करेगा। सार्वजनिक जीवन में हर व्यक्ति का चरित्र और कर्तव्य होना चाहिए कि वो सच को सच कहने का साहस रखें, जो कुछ नेताओं को ग़द्दार कहते थे आज वे उन्हीं के तलवे चाट रहे हैं। ऐसा नहीं होना चाहिए। इतिहास ऐसे लोगों को कभी माफ़ नहीं करेगा।

प्रदेश अध्यक्ष ने दी सफाई
वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि मुझे ऐसे बयान की कोई खबर नहीं है। जो भी कहा है इसके बारे में जो कि आपने प्रश्न उठाया है. उसको मैं गंभीरता से एक बार अध्ययन करने के बाद ही कुछ कह पाऊंगा।

Exit mobile version