BJP नेता बोले, इमरती देवी "आइटम" नहीं है बल्कि वह "एटम बम" है, कमलनाथ की "कालिया नाग" से कर डाली तुलना

BJP नेता बोले, इमरती देवी "आइटम" नहीं है बल्कि वह "एटम बम" है, कमलनाथ की "कालिया नाग" से कर डाली तुलना

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट - भारतीय जनता युवा मोर्चा (Bharatiya Janata Yuva Morcha) के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे (Abhilash Pandey) का मंत्री इमरती देवी (Minister Imarti Devi) को लेकर बड़ा बयान सामने आया हैं। दरअसल, हालही में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former CM Kamalnath) द्वारा इमरती देवी को आइटम कहे जाने के बाद से प्रदेश में बवाल मचा हुआ हैं।

भाजपा के तमाम नेता कमलनाथ और कांग्रेस पार्टी को घेरे हुए हैं। लेकिन इसी बीच प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे (Abhilash Pandey) का बड़ा बयान सामने आया हैं। अभिलाष पांडे ने कहा कि कमलनाथ इमरती देवी को आइटम (Item) कहते हैं। हम उन्हें बताना चाहते हैं कि इमरती देवी आइटम नहीं है बल्कि वह एटम बम (Atom Bomb) हैं। जिस दिन भी एटम बम फटेगा। कांग्रेस प्रदेश में कहीं नजर नहीं आएगी।

इसके साथ ही (Kamalnath) को लेकर भी उन्होंने बड़ा बयान दिया। कांग्रेस और कमलनाथ पर निशाना साधते हुए अभिलाष पांडे ने कमलनाथ की तुलना कालिया नाग से कर डाली।

अभिलाष पांडे ने कहा जनता ऐसे कालिया नागों का मर्दन करने का काम करेगी।पांडे ने कहा कि जनता के सामने खूब बयानबाजी करने वाले कांग्रेस ने कभी जनता के हित के विकास का कार्य नहीं किया।