सभी खबरें

सीएम शिवराज ने किया बड़ा एलान, इन लोगों को देंगे 5-5 हज़ार रूपये

भोपाल 

प्रदेश में कोरोना महामारी (Corona pandemic) से अब तक 2387 लोग संक्रमित हो चुके हैं। जिनमे सबसे ज्यादा प्रभावित जिले इंदौर(Indore), उज्जैन(ujjain) और भोपाल(Bhopal) है। इसी के वजह से संपूर्ण प्रदेश सहित देश भर के सभी राज्यों में लॉकडाउन (Lockdown) ज़ारी है। लोगों कि रोजी-रोटी पर संकट आन पड़ा है। ऐसे मुश्किल समाया में जब कोर्ट (Court) के अधिकतर कामकाज ठप्प हैं ऐसे में बड़े वकीलों (advocates) का तो ठीक है परन्तु छोटे वकीलों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा होगा। इस बात का ख्याल रखते हुए सीएम शिवराज ने सभी वकीलों को 5 हज़ार कि सहायता राशि देने का एलान किया है।

अपने ट्विटर अकाउंट से इट बात कि जानकारी देते हुए उन्होंने एलान किया “मेरे अधिवक्ता बन्धुओं, कोरोना के संकट के इस काल में अनेक गतिविधियाँ बंद हैं। प्रदेश के प्रत्येक वर्ग को सहायता देने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं। हमने ज़रूरतमंद अधिवक्ताओं को रु. 5,000 की सहायता राशि प्रदान करने का निर्णय लिया है। हमें साथ मिलकर इस महामारी से लड़ना है।”

मेरे अधिवक्ता बन्धुओं, #COVID19 के संकट के इस काल में अनेक गतिविधियाँ बंद हैं। प्रदेश के प्रत्येक वर्ग को सहायता देने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं।

हमने ज़रूरतमंद अधिवक्ताओं को रु. 5,000 की सहायता राशि प्रदान करने का निर्णय लिया है। हमें साथ मिलकर इस महामारी से लड़ना है। pic.twitter.com/KmJz46vk1S

— Shivraj Singh Chouhan (@ChouhanShivraj) April 29, 2020

“>http://

 

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि प्रदेश में #COVID19 संक्रमण को काबू में करने के हरसंभव प्रयास जारी हैं। ज़्यादा प्रभावित ज़िलों में स्थानीय प्रशासन की सहायता हेतु अधिकारियों की टीम भेजी जा रही है। सुखद खबर यह है कि पॉज़िटिव केस की संख्या व मृत्यु दर घट रही है और स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या बढ़ रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button