सभी खबरें

"दादागिरी कर रहे है सिंधिया", खुद स्वयं सरकारी जमीन घेर बैठे है और गरीबों के तुड़वा रहे है मकान – प्रभात झा

मध्यप्रदेश/शिवपुरी – कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और बीजेपी के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद प्रभात झा आमने सामने आ गए हैं। राज्यसभा सांसद प्रभात झा ने कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का जमकर घेराव किया हैं। साथ ही उनपर गंभीर आरोप लगाए हैं। दरअसल पिछले कई दिनों से प्रदेश सरकार माफियाओं के खिलाफ जमकर कार्यवाई कर रहीं हैं। जिसको लेकर बीजेपी में आक्रोश नज़र आ रहा हैं। 

बीजेपी का आरोप है कि सरकार चुनचुन कर भाजपा से जुड़े लोगों को निशाना बना रही हैं। 

इसी बीच बीजेपी नेता ने प्रभात झा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा हमला बोला हैं। उन्होंने कहा कि इस समय सिंधिया दादागिरी कर रहे हैं, गरीबों के मकान तुड़वा रहे हैं। बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि ज्योतिरादित्य सिंधिया राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता रखते हुए झूठे मुकदमे भाजपा नेताओं पर लगवा रहे हैं और जानबूझकर कई लोगों के मकान गिरवा रहे हैं।

प्रभात झा ने आगे कहा कि खुद स्वयं सरकारी जमीन घेर रहे हैं, सबसे बड़ा यदि कोई मध्य प्रदेश में जमीन घेरू आदमी है तो उसका नाम है ज्योतिरादित्य सिंधिया हैं। उन्होंने कहा कि हम गलत का समर्थन नहीं करते हैं लेकिन सही लोगों पर भी जानबूझकर राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता के चलते कार्रवाई नहीं हो।

प्रभात झा ने सिंधिया पर आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया जानबूझकर सत्ता का दुरुपयोग करते हुए भाजपा नेताओं को निशाने पर रख रहे हैं।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button