सभी खबरें

एक्शन मोड़ में आए सिंधिया, कलेक्टर को घुमाया फ़ोन, कह डाली ये बड़ी बात, मचा हड़कंप

मध्यप्रदेश/मुरैना – देश समेत प्रदेश कोरोना जैसी महामारी की चपेट में आ चुका हैं। मध्यप्रदेश में लगातार कोरोना पीड़ितों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा हैं। कोरोना के इस बढ़ते केहर को देखते हुए हर कोई परेशान हैं। हालही में मुरैना जिले में कोरोना संक्रमण के दस पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद जिले में हड़कंप मच गया। दस नए मामले सामने आने के बाद यहां कुल पॉजिटिव मरीजो की संख्या बारह पहुंच गई हैं। 

मुरैना जिले में बढ़े केस के बाद अब भाजपा के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया एक्शन में आ गए। उन्होंने इस पूरे मामले की जानकारी ली। साथ ही जनता को ये भरोसा दिलाया कि वो हर समय उनके साथ खड़े हैं। 

भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुरैना कलेक्टर प्रियंका दास से फोन पर चर्चा कर इस पूरे मामले में कोरोना संक्रमित लोगों के संपर्क में आए लोगों की सूची बनाकर उनका क्वारेन्टाइन कराने और उसके साथ-साथ से समूचे एरिया को कंटेनमेंट एरिया घोषित करने का भी आग्रह किया। इसके साथ सिंधिया ने कलेक्टर से यह भी कहा कि यदि किसी भी कोरोना प्रभावित को अच्छे से अच्छे इलाज की जरूरत हो तो वे तत्काल उन्हें सूचित करें ताकि दिल्ली या मुंबई के किसी भी बड़े अस्पताल में उनका इलाज कराया जा सके।

साथ ही सिंधिया ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के लॉक डाउन के आह्वान का सख्ती से पालन करें। इस महामारी से बिल्कुल ना घबराए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button