सभी खबरें

Big B की अपील मंदसौर के आरक्षक को पड़ी भारी, छलका दर्द कहा, मेरे साथ न्याय की जगह अन्याय हुआ 

मध्यप्रदेश/ग्वालियर/मंदसौर – सदी के महानायक अमिताभ बच्चन द्वारा की गई अपील को शिवराज सरकार ने स्वीकार कर लिया। मंगलवार को पुलिस मुख्‍यालय (PHQ) ने ग्‍वालियर में पदस्थ कांस्‍टेबल प्रीति सिकरवार का तबादला मंदसौर कर दिया गया हैं। इस संबंध में आदेश भी जारी किए जा चुके हैं। जारी आदेश में पारिवारिक समस्‍याओं को देखते हुए उनका तबादला मंदसौर की नारकोटिक्‍स विंग में किया गया हैं। 

हालांकि, अमिताभ बच्चन की अपील का उल्टा असर हो गया। आरक्षक विवेक कुमार का तबादला ग्वालियर करने के बजाए उनकी पत्नी का तबादला मंदसौर कर दिया गया। शासन का ये फैसला उल्टा पड़ गया। इससे विवेक कुमार और उनकी पत्नी प्रीति सिकरवार का परिवार भी परेशान हो उठा। 

विवेक कुमार को जब खबर मिली तो वह फूट-फूट कर रोने लगे। खबर ये थी कि उनकी पत्नी प्रीति सिकरवार का तबादला मंदसौर नारकोटिक्स विंग पुलिस में 3 साल के लिए कर दिया गया हैं। विवेक का कहना है कि मैंने अपना स्थानांतरण ग्वालियर मांगा था, क्योंकि मेरे माता-पिता भी ग्वालियर के पास ही रहते हैं। मैं अपने परिवार को भी समय देना चाहता था। लेकिन विभाग ने मेरे साथ न्याय करने की बजाए अन्याय कर दिया। इससे तो अच्छा है कि पुनः मेरी पत्नी का तबादला ग्वालियर ही कर दिया जाए। 

क्या है पूरा मामला 

बीते दिनों मंदसौर में यातायात पुलिस में आरक्षक विवेक परमार सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम ‘कौन बनेगा करोड़पति’  में पहुंचे थे। जहां उन्होंने 25 लाख रुपए जीते। इस दौरान विवेक परमार से अमिताभ बच्चन ने परिवार के बारे में पूछा तो उनका दर्द छलक पड़ा और अपने दिल का हाल सुनाते हुए उन्होंने कह कि मैं और पत्नी एक ही विभाग में हैं, लेकिन पत्नी ग्वालियर और मैं मंदसौर में पदस्थ हूं। कुछ कारणों से हमारी पोस्टिंग एक जगह नहीं हो सकती हैं। 

फिर क्या था विवेक परमार की इस पीढ़ा को सुनकर सदी के महानायक ने इनके तबादलें को लेकर शिवराज सरकार से अपील कर दी। अमिताभ बच्चन ने अपने ही अंदाज में उनके तबादलें की अपील करते हुए कहा की पति-पत्नी की पोस्टिंग मंदसौर में कर दीजिए ना। क्या जाता है आपका?
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button