सभी खबरें

भोपाल: सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने आर्यन खान के पकड़े जाने के बाद अभिनेता शाहरुख पर किया तीखा हमला

  • सांसद प्रज्ञा का शाहरुख़ पर कसा तंज
  • क्रूज रेव पार्टी में आर्यन खान के पकड़े जाने पर दिया बयान

भोपाल/अंजली कुशवाह: सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर किसी न किसी तरह के विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन हाल ही में प्रज्ञा ठाकुर आर्यन खान के पकड़े जाने के बाद अभिनेता शाहरुख पर तंज कसा हैं. उन्होंने कहा कि जिसके पास पैसे की अति हो जाती है और ये उसे अच्छे कामों में खर्च नहीं करते, उनकी संतानें इसी प्रकार के काम करती हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि ये वे लोग हैं, जो कहते हैं कि हम भारत में सुरक्षित नहीं हैं, लेकिन कभी भी इन लोगों ने भारत में किसी की सहायता नहीं की.

जिसका कोई लक्ष्य नहीं होता वह भटकता है- साध्वी प्रज्ञा

मिली जानकारी के अनुसार सांसद साध्वी प्रज्ञा गुरुवार को जयप्रकाश जिला अस्पताल में एक-एक हजार लीटर प्रति मिनट क्षमता के दो ऑक्सीजन प्लांट के उद्घाटन मौके पर पहुंची थी. इसी दौरान सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने पत्रकारों के प्रश्न के जवाब में कहा कि ये वो लोग हैं, जो बोलते हैं कि हम भारत में सुरक्षित नहीं हैं. इन लोगों ने हमेशा पाकिस्तान की सहायता की है. कभी भारत की मदद नहीं की. ये लोग कमाते यहां हैं और लगाते वहां हैं. ऐसे लोगों की असलियत सामने आ रही है. सत्य सामने आ चुका है. जल्द ही, बाकी बचा भी सामने आ जाएगा. यहां अब देश भक्तों की आवश्यकता है. वही यहां रहेंगे और वही यहां पनपेंगे.

बता दें कि भोपाल सांसद ने कहा, ये वो लोग हैं, जिन्होंने सिर्फ बॉलीवुड का ग्लेमरस जीवन ही अपनाया है, लेकिन धरातल के जीवन से उनका कोई नाता नहीं होता. उन्होंने कहा, जिसका कोई लक्ष्य नहीं होता वह भटकता है. ये वो लोग हैं, जो अति महत्वकांक्षा बना लेते हैं और राह से भटक जाते हैं. धरातल पर जो जीवन होता है उसको ये लोग स्वीकार नहीं कर पाते, इसलिए इन्हें इन चीजों का सहारा लेना पड़ता है.

 

क्या हैं रेव पार्टी का मामला

बता दें कि 02 अक्तूबर को मुंबई से गोवा जा रही क्रूज में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम द्वारा छापा मारा गया था. छापे के दौरान इस शिप पर ड्रग्स पार्टी चल रही थी, जिसमें आर्यन खान भी शामिल थे. इस मामले को लेकर पुलिस अब तक 17 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. एनसीबी ने इस मामले में आरोपियों की 11 अक्तूबर तक के लिए कस्टडी मांगी है. क्रूज ड्रग केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कल हुई सुनवाई में जमानत नहीं मिली और उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. हालांकि न्यायिक हिरासत में भेजे गए आर्यन खान ने तुरंत जमानत अर्जी दाखिल कर दी थी लेकिन अब इस मामले की सुनवाई शुक्रवार सुबह यानि आज 11 बजे होगी.

आर्यन के समर्थन में आये कई बॉलीवुड सितारे

बता दे कि आर्यन का ड्रग्स केस में नाम आने के बाद से फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी अपनी-अपनी प्रतिक्रियायें दे रहे हैं. जहां कुछ लोगों ने आर्यन को ट्रोल किया है तो वहीं कई फैंस ने शाहरुख को सपोर्ट दिखाया है. बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी शाहरुख को जबरदस्त सपोर्ट मिला है. हाल ही में अभिनेता ऋतिक रोशन ने आर्यन के लिए सोशल मीडिया पर एक लंबा सा पोस्ट साझा किया था जिस पर अब शाहरुख और गौरी की बेटी व आर्यन की बहन सुहाना ने भी प्रतिक्रिया दी है. वहीं बॉलीवुड स्टार्स जैसे अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, टाइगर श्रॉफ, दीया मिर्जा, आयुष्मान खुराना ने भी उनके इस पोस्ट को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी है.

अब आगे ये देखना होगा कि इस मामले को लेकर आर्यन खान को कोर्ट से राहत मिलेंगी या नहीं. इसके अलावा साध्वी प्रज्ञा के इस विवादित बयान के बाद विपक्षी दल इस मामले पर क्या प्रतिक्रिया देती हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button