सभी खबरें

MP:- असली "ट्रैक्टर" से "विधानसभा" नहीं जा पाए "कांग्रेसी" तो क्या हुआ, "खिलौना ट्रैक्टर" से पहुंचे!

MP:- असली ट्रैक्टर से विधानसभा नहीं जा पाए कांग्रेसी तो क्या हुआ, खिलौना ट्रैक्टर से पहुंचे!

भोपाल/गरिमा श्रीवास्तव :- मध्यप्रदेश विधानसभा में कांग्रेस के विधायक खिलौना ट्रेक्टर लेकर गांधी प्रतिमा के पास प्रदर्शन कर रहे हैं..  बता दें कि 27 दिसंबर को सत्र corona के चलते स्थगित हो गया.. कांग्रेस के सभी विधायक कृषि कानून के विरोध में ट्रैक्टर से विधानसभा जाने वाले थे. पर सरकार ने उन्हें सत्र के ठीक एक दिन पहले बड़ा चकमा दे दिया… और सत्र स्थगित कर दिया गया. सत्र स्थगित करने को लेकर सरकार ने कहा कि कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है जिस वजह से सत्र स्थगित किया गया है.. 


अब कांग्रेसी क्या करते.. बड़े ट्रैक्टर की जगह इन्होने Alternate ढूंढ लिया. गांधी प्रतिमा के सामने कांग्रेस के विधायक खिलौना ट्रैक्टर से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. सभी नेताओं के हाथ में खिलौना ट्रैक्टर खूब शोभा दे रहा है.. देखने में हास्यपद पर कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन काफी अलग ही रहते हैं.. कभी पकोड़े तलेंगे तो कभी खिलौने लेकर सड़क पर बैठ जाएंगे..लेकिन फिर भी जनता को रास नही आते .

शिवराज की तानाशाही, मीडिया को प्रदर्शन कवर करने से रोकने के प्रयास :- 

वहीं मीडिया को विपक्ष के प्रदर्शन को कवर करने से रोका जा रहा है. ये कैसी तानाशाही है शिवराज  मीडिया को विपक्ष का प्रदर्शन तक कवर करने से रोक देते हैं, दूसरी बार ये हुआ है! विधानसभा जाने के सारे रास्ते बंद कर दिए गए हैं. 


बहुत आपत्तिजनक है ये Corona की आड़ में सरकारें वहीं कर रहीं है जो मन मुताबिक़ है. चुनाव रैलियों की इजाज़त है मगर विपक्ष को प्रदर्शन करने और मीडिया को कवर करने की मनाही है….शिवराज विधायक खरीदने के बाद काफी बदल गए हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button