सभी खबरें

ट्रेन से गिरने के बाद 17 घंटे ट्रैक पर पड़ा रहा यात्री, भोपाल-बीना मेमू ट्रेन रुकवाई

ट्रेन से गिरने के बाद 17 घंटे ट्रैक पर पड़ा रहा यात्री, भोपाल-बीना मेमू ट्रेन रुकवाई

17 घंटे ट्रैक पर दर्द से कराहता रहा घायल यात्री
108 एंबुलेंस को रास्ता नहीं मिला, भोपाल-बीना मेमू ट्रेन रुकवाई
अस्पताल में यात्री खतरे से बाहर बताया जा रहा 
 
भोपाल/स्वाति वाणी:-
बुधवार को सागर जिले के भोपाल-बीना रेलवे ट्रैक से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहाँ पर एक यात्री 17 घंटे तक घायल अवस्था में रेलवे ट्रैक के पास पड़ा रहा। सूचना के अनुसार बीना के पास खंभा नंबर 934 के पास एक यात्री घायल अवस्था में पड़ा था। सुबह करीब 9.30 बजे ट्रैकमैन ने घायल यात्री को देखा तो 108 एंबुलेंस को सूचना दी। खबर मिलते ही एंबुलेंस पहुंची।

लेकिन घटनास्थल से घायल को एंबुलेंस तक लाने की व्यवस्था नहीं थी। एंबुलेंस के ईएमटी रुद्रेश सिंह पंवार ने बताया कि घटनास्थल तक पहुंचने के लिए रास्ता नहीं था। ऐसे में एंबुलेंस को पड़रिया गेट के पास खड़ा कर पायलट श्रीकांत यादव के साथ करीब 2 किमी दूर पैदल चलकर घटनास्थल पर पहुंचे। यहां घायल यात्री को स्ट्रेचर पर रखा। लेकिन एंबुलेंस तक ले जाने का रास्ता नहीं मिला, जिसके बाद ट्रैकमैन ने कंट्रोल को सूचना दी। सूचना ले बाद भोपाल से बीना आने वाली मेमू ट्रेन को सुबह करीब 10.15 बजे घटनास्थल पर रोका गया, घायल को ट्रेन में रखकर पड़रिया रेलवे गेट तक लाया गया और वहां से एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में यात्री खतरे से बाहर बताया जा रहा है। 

घायल यात्री ने अपना नाम नंदकिशोर पिता रामगोपाल खटीक (35) निवासी सर्वोदय चौराहा बीना बताया है। उसने कहा की वह मंगलवार को बीना आ रहा था। तभी ट्रेन से गिर गया था। घटना मंगलवार शाम 4 बजे की है। लेकिन घटनास्थल सुनसान जगह होने से किसी को उसका पता नहीं चला। वहीं ट्रेन से गिरने के कारण नंदकिशोर का पैर फ्रैक्चर और शरीर के अन्य हिस्सों पर चोटें आई हैं। जिस कारण उससे चलते नहीं बन रहा था। वहीं बदहवास हालत में ट्रैक के किनारे पर पड़ा रहा। बुधवार सुबह करीब 9 बजे ट्रैकमैन ट्रैक पर पहुंचा, तो यात्री घायल अवस्था में पड़ा मिला।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button