सभी खबरें

सामने आया कमलनाथ का 13 वर्षीय फैन, कहा जब तक सरकार की संकट नहीं टल जाती सीएम हाउस के सामने बैठा रहूंगा

भोपाल :– मध्य प्रदेश की सरकार के ऊपर इस वक्त संकट के घनघोर बादल छाए हुए हैं लगातार सरकार के गिरने की स्थिति बनी हुई है।  इसी बीच 13 वर्षीय लक्ष्य गुप्ता ने सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है. लक्ष्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के बहुत बड़े फैन हैं वह अपने आप को कमलनाथ का शिष्य और कमलनाथ को राजनीतिक गुरु बता रहे है।
इस बाल्यावस्था में वाकई लक्ष्य को इतनी समझ है या इस समझ के पीछे कोई और है यह स्थिति अभी तक सामने नहीं आई है। लक्ष्य सीएम हाउस के सामने बैठे हुए हैं और उनका कहना है कि कमलनाथ के साथ प्रदेश की पूरी जनता है सरकार किसी भी संकट मे होगी तो पूरा प्रदेश उनके साथ खड़ा रहेगा। जब तक यह संकट टल नहीं जाती मैं सीएम हाउस के सामने ही बैठा रहूंगा। लक्ष्य अपने साथ स्लोगन लिखे पोस्टर भी लिए हुए हैं जिसमें लिखा हुआ है मुझे मेरे मुख्यमंत्री पर गर्व है….  ईश्वर आपके साथ हैं……  प्रदेश की जनता आपके साथ है। ….. और मैं आपके साथ हूं…….. 

लक्ष्य ने कक्षा आठवीं की परीक्षा दी है। मीडिया से बात करते हुए लक्ष्य ने बताया कि वह राजनीति में अपना करियर बनाना चाहता है इसलिए वह अभी से मेहनत कर रहा है और उसने कमलनाथ को अपना राजनीतिक गुरु बना लिया है। वह पिछले डेढ़ साल से कमलनाथ से जुड़ा हुआ है लक्ष्य ने बताया कि जब कमलनाथ सांसद थे तो मैंने अपने स्कूल में एक स्पीच दी थी जिसमें मैंने कहा था कि प्रदेश की जनता को आपकी जरूरत है और आप ही मुख्यमंत्री बनेंगे।
2 महीने बाद जब मुख्यमंत्री के चुनाव हुए और परिणाम घोषित हुआ तो सच में कमलनाथ मुख्यमंत्री बने। लक्ष्य का कहना है कि कमलनाथ ने प्रदेश के लिए बहुत ही अच्छा कार्य किया है लक्ष्य ने यह भी बताया कि उसने कमलनाथ को सरकारी अस्पतालों की दयनीय हालत को देखते हुए एक प्लान दिया था जिस पर उन्होंने जल्द अमल करने को कहा था। कमलनाथ जैसा मुख्यमंत्री प्रदेश को कभी भी नहीं मिल पाएगा।                           

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button